ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मालवाहक वाहन ने बाइक काे टक्कर मारी महिला की मौत दो घायल

 बैतूल। जिले के ग्राम प्रभुढाना के पास माल वाहक वाहन की टक्कर से बाइक सवार महिला की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का उपचार जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार ग्राम धामन्या निवासी हेमराज विश्वकर्मा उम्र 45 वर्ष और गणेश विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष गुरुवार को बाइक से दादी नानी बाई विश्वकर्मा उम्र 60 वर्ष को इलाज के लिए बैतूल लेकर आए थे। इलाज कराने के बाद वापस अपने घर जा रहे थे इसी दौरान दोपहर करीब दो बजे प्रभु ढाना के पास अंधी रफ्तार से आ रहे माल वाहक वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार तीनों लोग उछलकर सड़क पर जा गिरे। नानी बाई विश्वकर्मा को गंभीर चोट आने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हेमराज विश्वकर्मा और गणेश विश्वकर्मा को गंभीर रूप से घायल अवस्था में 108 एंबुलेंस की सहायता से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। मृतका पोस्टमार्टम कराने के बाद पुलिस ने शव स्वजनों को सौंपकर विवेचना प्रारंभ कर दी है।बाइक के सामने बछड़ा आने से दो घायल:जिले के ग्राम मन्नढाना के पास बाइक के सामने अचानक गाय का बछड़ा आ गया। जिसे बचाने के प्रयास में बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। जिससे बाइक सवार अल्केश धुर्वे उम्र 26 वर्ष और इशिता पदम उम्र आठ वर्ष निवासी साईंखंडारा घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर डायल 100 मौके पर पहुंची और दोनों को देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.