ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पाम बेलाजियो में युवती की आठवीं मंजिल से गिरकर हुई थी मौत क्राइम ब्रांच ने शुरू की जांच

रायपुर। रायपुर के पाश कालोनी में शुमार पंडरी थाना क्षेत्र के पाम बेलाजियो के आठवीं मंजिल से गिरकर भोलेश्वरी बघेल उर्फ भोली (24) की संदिग्ध मौत मामले में अब क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू कर दी है। विशेष टीम का गठन किया किया गया है। कारोबारी सिद्धार्थ व उनके परिवार के सदस्यों के अलावा उनके घर में काम करने वाले पूर्व कर्मचारियों की जानकारी मांगी गई है। सबसे अलग-अलग पूछताछ की जाएगी। गुरुवार को एक टीम पूछताछ करने पहुंची। वहीं पीएम रिपोर्ट अब तक नहीं आई है। इधर घटना की फोरेंसिक रिपोर्ट जल्द मांगी गई है।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को आठवें माले से युवती की संदिग्ध परिस्थति में मौत हुई थी। उस बालकनी की बाउंड्री वाल चार फीट ऊंची है। कूदने के लिए दीवार पर चढ़ने टेबल या सीढ़ी घटनास्थल से नहीं मिली। इसी वजह से भी शक गहरा गया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को ऐसा कोई क्लू भी नहीं मिला है, जिससे साबित हो कि युवती को धक्का दिया गया है। इधर स्वजनों का आरोप है कि युवती को धक्का दिया गया है। पुलिस ने घर के सदस्यों का भी बयान लिया है।

पूर्व कर्मचारियों से पूछताछ

मृतका भोली कारोबारी सिद्धार्थ के घर काम करती थी। उनके यहां काम करने वाले कर्मचारियों ने नौकरी छोड़ दी थी। डेढ़-दो माह पहले भोली साफ सफाई पर काम में लगी थी। वहीं चार दिन पहले वहां महिला कुक आई थी। पुलिस जांच कर रही है कि पुराने कर्मचारियों ने काम क्याें छोड़ा है। उनसे भी पूछताछ की जाएगी।

रायपुर एएसपी अभिषेक माहेश्वरी का कहना है कि पाम बेलाजियो के आठवीं मंजिल से गिरकर युवती के मौत के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम भी जांच शुरू कर दी है। एक टीम का गठन किया गया। पूछताछ की जा रही।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.