ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ऑनलाइन मिले दोस्त की पत्नी को मारने के लिए अमेरिकी महिला ने हायर किया हिटमैन गिरफ्तार

ऑनलाइन चैटिंग हो या दोस्‍ती, प्‍यार हो या कारोबार, सभी में धोखे की भरपूर गुंजाइश रहती है। ऐसा ही एक मामला अमेरिका से सामने आया है। यहां एक महिला एक शख्‍स से ऑनलाइन चैट करती थी। उसने उस आदमी की पत्‍नी को मारने के लिए बकायदा सुपारी दी और एक हमलावर को किराये पर लिया। हालांकि मामले का भंडाफोड़ हो चुका है। अब पुलिस ने इस महिला को गिरफ्तार कर लिया है।

इस महिला का नाम मेलोडी सैसर है। 47 वर्षीय इस महिला पर डेविड वालेस और उनकी पत्नी जेनिफर को धमकाने का आरोप है। महिला को कथित तौर पर एक ऑनलाइन डेटिंग ऐप पर मिले एक लंबी पैदल यात्रा के दोस्त की पत्नी को मारने के लिए एक हिटमैन को किराए पर लेने की कोशिश करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

मेलोडी सैसर ने 2020 में डेटिंग वेबसाइट पर वायु सेना के दिग्गज डेविड वालेस से मुलाकात की। दोनों लंबी पैदल यात्रा के दोस्त बन गए। हालांक‍ि यह पता नहीं चल पाया कि उनका रिश्ता रोमांटिक था या नहीं। जब डेविड वालेस ने उसे बताया कि वह किसी अन्य महिला से जुड़ा हुआ है, तो सासर इससे नाखुश हो गई।

फिर उसने एक फिटनेस ऐप का उपयोग करके वालेस की पत्नी का पीछा करना शुरू कर दिया। उसकी गतिविधियों पर उसके अपडेट भेजे गए। इसके बाद उसने डार्क वेब पर मिली फर्जी मर्डर-फॉर-हायर सर्विस को डिटेल भेजी।

सैसर ने पायलट फ्लाइंग जे ट्रक स्टॉप चेन के लिए काम किया। उन्‍होंने ऑनलाइन किलर्स मार्केट पर एक ऑर्डर दिया। यह एक ख़राब स्कैम साइट है, जो अपहरण, जबरन वसूली, एसिड अटैक और यौन हिंसा जैसी ‘सेवाएं’ प्रदान करती है। अधिकारियों को अप्रैल में सैसर की साजिश के बारे में पता था। जांचकर्ताओं ने ‘कैट्री’ नाम के एक यूजर और ऑनलाइन किलर मार्केट के एडमिनिस्ट्रेटर के बीच संदेशों का पता लगाया। इसके बाद सैसर को गिरफ्तार कर लिया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.