ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

9 से 11 तक दरभंगा प्रमंडल में गरीब संपर्क यात्रा का तीसरा चरण : हम

पटना। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (से०) का गरीब संपर्क यात्रा का तीसरा चरण 9 जून से शुरू होगा । यह यात्रा दरभंगा प्रमंडल में तीन दिनों तक चलेगी। गरीब संपर्क यात्रा की शुरुआत 9 जून को समस्तीपुर, 10 मधुबनी और 11 को दरभंगा में होगी।
पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश पांडेय ने बताया कि हम पार्टी की तीसरे चरण में होने वाली गरीब संपर्क यात्रा में पार्टी के संस्थापक संरक्षक बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्री जीतन राम मांझी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार सरकार में मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन, पार्टी के विधायक, पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं बड़ी संख्या में कार्यकर्ता गरीब संपर्क यात्रा में शामिल होंगे।
राष्ट्रीय प्रधान महासचिव राजेश पांडेय ने बताया कि पहले चरण की शुरुआत मगध प्रमंडल से किया गया था । उसके बाद मुंगेर प्रमंडल । अब पार्टी तीसरे चरण की शुरुआत दरभंगा प्रमंडल में 9 जून को समस्तीपुर,10 मधुबनी और 11 दरभंगा में गरीब संपर्क यात्रा के माध्यम से वहां के लोगों से मुलाकात कर समस्याओं के निदान के लिए काम करेगी ।
राजेश पांडे ने बताया कि मगध प्रमंडल एवं मुंगेर प्रमंडल में हमारी पार्टी के द्वारा आयोजित गरीब संपर्क यात्रा के क्रम में अपार जनसमर्थन और लोगों का प्यार मिला । लोगों ने लिखित आवेदन के माध्यम से अपनी बहुत सारी जन समस्याओं से अवगत कराया । हमें विश्वास है कि दरभंगा प्रमंडल में 9 जून से शुरू होने वाली गरीब संपर्क यात्रा में हम ज्यादा से ज्यादा लोगों से मिलने का काम करेंगे और उनकी समस्याओं को सुनकर निदान के लिए काम करेंगे। हमारी पार्टी गरीबों की पार्टी है । हमारी पार्टी का एक ही उद्देश्य है कि गरीबों को मुख्यधारा से जोड़ना और उनकी समस्याओं को दूर करना।

Leave A Reply

Your email address will not be published.