ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

विवादों के बीच Kriti Sanon का इंस्टाग्राम पोस्ट ओम राउत के गुडबाय किस पर मचा है हंगामा

ओम राउत के निर्देश में बनी फिल्म ‘आदिपुरुष’ (Adipurush) कुछ दिनों से चर्चा में है। हाल ही में फिल्म की टीम आंध्र प्रदेश के तिरुपति मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थी। इस मंदिर के पास मूवी का फाइनल ट्रेलर लॉन्च किया गया। मंगलवार को ट्रेलर लॉन्च के बाद एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) और डायरेक्टर ओम ने बुधवार को मंदिर में भगवान के दर्शन किए।

ओम राउत ने कृति सेनन को किया किस

इस बीच दर्शन करने के बाद एक वीडियो को लेकर विवाद खड़ा हो गया। मंदिर के सामने एक-दूसरे को गुडबाय कहते हुए ओम राउत (Om Raut) ने कृति सेनन के गाल पर किस कर लिया।

विवादों के बीच कृति सेनन का इंस्टाग्राम पोस्ट

इस वीडियो पर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। इन तमाम कंट्रोवर्सी के बाद अब कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा है।

कृति सेनन ने फोटो शेयर कर लिखा

कृति ने तिरुपति में हुए आदिपुरुष के कार्यक्रम की कुछ फोटोज पोस्ट की। उन्होंने फोटो के कैप्शन में अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, ‘मेरा दिल पॉजिटिविटी,तिरुपति की पवित्र व शक्तिशाली ऊर्जा और आप सभी के प्यार से भर गया है। मेरे चेहरे पर अभी भी मुस्कान है।’

क्या है कंट्रोवर्सी का कारण?

दरअसल, बुधवार सुबह कृति सेनन और ओम राउत तिरुपति बालाजी मंदिर गए। वहां उन्होंने श्री वेंकटेश्वर के दर्शन किए। दर्शन करने के बाद जाते समय ओम ने कृति के गाल पर किस किया। इसी गुडबाय चुंबन से एक नया विवाद खड़ा हो गया।

ओम राउत और कृति सेनन के इस वीडियो पर भाजपा के प्रदेश सचिव रमेश नायडू नागोथू ने कमेंट किया। उन्होंने सवाल किया कि क्या सार्वजनिक स्थानों, खासकर मंदिरों के पास इस तरह के व्यवहार की जरूरत है। नागोथू ने कहा, ‘वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर के सामने चूमना और गले मिलना बेहद अपमानजनक और अस्वीकार्य है।’ हालांकि कुछ देर बाद उन्होंने ट्वीट को डिलीट कर दिया। तब तक उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके थे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.