ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पीएटी के लिए आवेदन में त्रुटि सुधार 14 जून तक होगा

भोपाल। मप्र कर्मचारी चयन मंडल(ईसीबी) द्वारा प्री-एग्रीकल्चर टेस्ट(पीएटी)के लिए आनलाइन आवेदन की तारीख शुक्रवार को समाप्त हुई, जबकि आवेदन में त्रुटी सुधार 14 जून तक किया जा सकेगा। पीएटी का आयोजन प्रदेश के नौ शहरों में 11 और 12 जुलाई को होगा। इसके लिए भोपाल, इंदौर, जबलपुर,ग्वालियर, उज्जैन, सागर, रतलाम एवं नीमच में परीक्षा केंद्र बनाए जाएंगे।परीक्षा दो पाली सुबह नौ से 12 बजे तक और दोपहर दो से शाम पांच बजे तक आयोजित होगी।मेरिट के आधार पर राजमाता विजयाराजे सिंधिया कृषि विवि ग्यालियर और जवाहर लाल नेहरू कृषि विवि जबलपुर व महात्मा गांधी चित्रकूट ग्रामोदय विवि चित्रकूट सतना के अंतर्गत यूजी प्रोग्राम में प्रवेश मिलेगा।

आवेदकों को केवल प्रथम परीक्षा का फार्म भरने के लिए शुल्क देना होगा

पीएटी के लिए आवेदन की फीस अनारक्षित वर्ग के लिए 500 रुपये और आरक्षित वर्ग के लिए 250 रुपये रखी गई है।साथ ही ऐसे आवेदक जो मंडल द्वारा आयोजित की जाने वाली परीक्षाओं में 19 अप्रैल 2024 तक भरवाए जाने वाले आवेदन पत्रों में आवेदकों को केवल प्रथम परीक्षा का आवेदन पत्र भरने के समय एक बार निर्धारित परीक्षा शुल्क देय होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.