ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां बताने के लिए विकास तीर्थ यात्रा निकालेगा भाजयुमो

भोपाल। प्रदेश के हर विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा निकालने के बाद भारतीय जनता पार्टी अब ‘विकास तीर्थ’ यात्रा निकालने जा रही है। पार्टी ने यह जिम्मेदारी भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) को दी है।भाजयुमो इसी माह वाहन रैली निकालेगा। रैली में दो पहिया और चार पहिया वाहन शामिल रहेंगे।

इस दौरान सभाओं का आयोजन कर केंद्र और प्रदेश सरकार की उपलब्धियां जनता को बताई जाएंगी। इसके लिए भाजयुमो ने हर जिले में किए गए विकास कार्यों की सूची तैयार की है। इसमें छोटे-बड़े सभी विकास कार्यों को शामिल किया गया। प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए ‘विकास तीर्थ’ यात्रा निकाली जा रही है, जिससे मतदाताओं को पार्टी के पक्ष में किया जा सके।

भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने बताया कि पार्टी ने यह जिम्मेदारी उन्हें दी है। केंद्र और प्रदेश सरकार के माध्यम से प्रदेश में कई बड़े काम हुए हैं, लेकिन जनता को यह पता भी होनी चाहिए कि उनके लिए भाजपा सरकार में बुनियादी संसाधनों का किस तरह विकास हो रहा है।

ऐसे काम भी हुए हैं जो जिनसे लोगों को रोजगार मिल रहा है। इनमें कई कार्य मूर्त रूप में आ गए हैं तो कुछ निर्माणाधीन हैं। सभाओं में लाड़ली बहना योजना के बारे में भी बताया जाएगा। योजना के अंतर्गत राज्य सरकार निर्धारित मापदंड पूरा करने वाली महिलाओं को एक हजार रुपये प्रतिमाह दे रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.