ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

गंदी बात सीरीज एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ ने गुपचुप तरीके से किया निकाह कबूला इस्लाम

‘गंदी बात’ फेम गहना वशिष्ठ एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई हैं। इस बार सुर्खियां बटोरने की वजह उनका कोई प्रोजेक्ट नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ है। दरअसल गहना वशिष्ठ ने फैजान अंसारी से शादी कर ली है। अब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। गहना पिछले काफी समय से फैजान अंसारी के साथ रिलेशन में थीं। अब उन्होंने निकाह कर अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला लिया है। हालांकि दोनों ने अभी तक अपनी शादी को ऑफिशियल नहीं किया है, लेकिन दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

गुपचुप तरीके से किया गहना ने निकाह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गहना ने इस्लामिक रीति-रिवाज से फैजान से शादी की है। गहना का नाम एक बार पहले भी काफी चर्चा में रहा था। गहना, राज कुंद्रा के अश्लील कंटेंट बनाने वाले मामले में शामिल थीं। वे इस वक्त बेल पर हैं। वहीं गहना के पति फैजान अंसारी की बात करें तो वे सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर हैं और एक एक्टर भी हैं। फैजान को हाल ही में अमेजन मिनी टीवी के रियलिटी शो डेट बाजी में देखा गया था। दरअसल गहना को शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा के अश्लील कंटेंट वाली फिल्मों को शूट करने और उन्हें प्रसारित करने के मामले में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

विवादों में शामिल रही हैं गहना

गहना ने राज कुंद्रा का समर्थन किया था। गहना ने राज कुंद्रा के एप के लिए बनाई गई तीन फिल्मों में भी काम किया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि कामुक कंटेट अश्लील फिल्मों से अलग था। बता दें गहना का असली नाम वंदना तिवारी है। उन्हें पाॅर्न रैकेट केस में 2021 में गिरफ्तार किया गया था। रिपोर्ट्स के अनुसार उन पर तीन अन्य पुरुषों के साथ मिलकर गैंगरेप के भी आरोप हैं। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि गहना और तीन अन्य लोगों ने मिलकर उसे जबरन पाॅर्न फिल्म शूट करने को लेकर मजबूर किया था। बात में सफाई देते हुए गहना ने कहा था कि बोल्ड और इरॉटिक फिल्में पाॅर्न का हिस्सा नहीं होती हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.