ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भारतीय जनता पार्टी है झगड़ा पार्टी-संजय सिंह

पीलीभीत । आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह पीलीभीत के बीसलपुर विधानसभा से पार्टी के प्रत्याशी डीपी गंगवार के समर्थन में जनसभा करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने भाजपा सहित विपक्षी दलों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भाजपा के बड़े नेताओं द्वारा यह कहा जाता है कि अगर दूसरी कोई पार्टी सत्ता में आ गई और आपने बीजेपी को वोट नहीं दिया, तो उत्तर प्रदेश कश्मीर और बंगाल हो जाएगा। इस पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश कश्मीर और बंगाल भले ना बने लेकिन यदि योगी आदित्यनाथ को वोट दे दिया तो कंगाल जरूर हो जाएगा।
अपने सम्बोधन में संजय सिंह ने कहा कि लोग हमसे हमारी पार्टी के वोट बैंक के बारे में बात करते हैं। हमारी पार्टी का वोट बैंक वो है, जो किसान 24 घंटे के अंदर अपनी फसलों का भुगतान अपने खाते में चाहते हैं, जो युवा रोजगार चाहते हैं, वो सब आम आदमी पार्टी का वोट बैंक है। उन्हांेने केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र टेनी के बेटे द्वारा किसानों व पत्रकार पर कार चढ़ाए जाने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जिस देश का गृहमंत्री और उसका बेटा अपराधी हो उस देश में कानून व्यवस्था की बात करना गलत होगा। आप के राज्यसभा सांसद ने कहा कि बीजेपी पार्टी लड़ाई की राजनीति करती है। हिंदू को मुसलमान और अन्य समुदायों से लड़ाने का काम करती है। ऐसे में इस पार्टी से आपको विकास नहीं मिलेगा। बल्कि झगड़ा मिलेगा। भाजपा भारतीय झगड़ा पार्टी है। इससे महंगाई भ्रष्टाचार के अलावा किसी चीज की उम्मीद नहीं की जा सकती।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.