ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

डबल इंजन को अलग करने से ही यूपी में होगा विकास-मायावती

औरैया । बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमों एवं उप्र की चार बार मुख्यमंत्री रहीं मायावती ने शनिवार को यहां चुनावी सभा में भाजपा और सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि इस सरकार में महंगाई तेजी से बढ़ी, गैस-पेट्रोल समेत अन्य जरूरी वस्तुओं के दाम तेजी से बढ़े हैं। उन्होंने कहा कि डबल इंजन को अलग करने के बाद ही प्रदेश का विकास संभव होगा। धरातल पर रोजगार के क्षेत्र में कोई कार्य नहीं हुआ है, सिर्फ बातें ही की जाती रही हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने कहा कि सर्वजन हिताय, सर्वजन सुखाय.. हमारा नारा है। सत्ता में आए तो हर वर्ग को रोजी-रोटी मिलेगी और कोई भी विकास कार्य कागजों में नहीं होगा। उन्होंने कहा कि 2012 में सपा सत्ता में रही तो गुंडाराज, माफिया का राज रहा। इसके बाद वर्ष 2017 में भाजपा आई तो यहां सिर्फ उद्योगपतियों को आगे बढ़ाने का कार्य हुआ। विकास की बातें हुई लेकिन धरातल पर कुछ नहीं हुआ। बसपा ने भूमिहीनों को भूमि दी, दलित और पिछड़ों को आगे बढ़ाया। इस सरकार में युवा रोजगार के लिए लड़ रहा है। लोकतंत्र के हाथ फैसला है, एक बार फिर पुराना विश्वास मिला तो सत्ता में जरूर आएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.