ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बोचम ने बायर्न के खिलाफ 4-2 से जीता फुटबॉल मैच

बर्लिन| बायर्न म्यूनिख ने बुंडेसलीगा खिताबी दौड़ में टीम द्वारा खराब प्रदर्शन करने के बाद अंक गंवा दिए हैं। वहीं, वीएफएल बोचम ने क्रिस्टोफर एंटवी-अडजेई, जुर्गन लोकाडिया, क्रिस्टियन गाम्बिया और गेरिट होल्टमैन के गोल की बदौलत 4-2 से जीत हासिल की। जर्मन रिकॉर्ड चैंपियन ने शानदार शुरुआत करते हुए नौवें मिनट में गोल दागकर टीम को 1-0 से बढ़त दिला दी।

बायर्न की बढ़त ज्यादा देर तक नहीं टिकी क्योंकि विरोधी टीम ने गोलकीपर स्वेन उलरिच के पांच मिनट बाद बराबरी की। बोचुम ने गति बनाए रखी और 38वें मिनट में बढ़त बनाई, जब लोकाडिया ने मैदान में दयात उपमेकानो की हैंड बॉल का फायदा उठाते हुए पेनल्टी स्पॉट से 2-1 की बढ़त बना ली।

जूलियन नगेल्समैन के खिलाड़ियों को दो मिनट बाद एक और गोल टीम को झेलना पड़ा। ब्रेक के बाद, बायर्न ने फिर से शुरू होने के बाद बागडोर संभाली और खेल को आगे बढ़ाया, जबकि बोचम ने गोल बचाने के लिए अच्छा बचाव किया।

बोचम के दो शानदार गोल बेयर्न म्यूनिख के मुख्य कोच नागल्समैन ने कहा, “बोचम को बधाई। वे बहुत अच्छा खेले और आज जीत के हकदार रहे। हमने पहले हाफ में खराब प्रदर्शन किया। मेरे पास एक रणनीति थी जो कारगर नहीं हुई इसलिए मैं टीम को दोष नहीं दे सकता।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.