ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

स्कूल में हिजाब पर फिर छिड़ा विवाद- टीचर व अभिभावकों के बीच हुई बहस छात्राओं को नहीं मिली एंट्री

कर्नाटक:  कर्नाटक में हिजाब विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा। आज जहां कर्नाटक में 10वीं क्लास तक के स्कूल फिर स खुल गए है वहीं स्कूल में प्रवेश से पहले छात्रों को हिजाब उतारने के लिए कहा गया, जिसके बाद अभिभावक और शिक्षक के बीच बहस हुई। इसका एक वीडियो भी सामने आया है।

बता दें कि इससे पहले  जिला प्रशासन हाई कोर्ट ने उडुपी, दक्षिण कन्नड़ जिलों और बेंगलुरु के संवेदनशील इलाकों में धारा 144 लागू कर दी गई है। हिजाब विवाद को लेकर कर्नाटक के कुछ हिस्सों में अप्रिय घटनाओं के बाद प्रदेश में स्कूल और कॉलेज बंद कर दिए गए थे। आज मांड्या में रोटरी स्कूल के बाहर माता-पिता और एक शिक्षक के बीच बहस हुई क्योंकि उसने छात्राओं को परिसर में प्रवेश करने से पहले हिजाब उतारने के लिए कहा गया था।

इस मामले में एक अभिभावक ने बताया कि छात्राओं को कक्षा में जाने की अनुमति देने के अनुरोध के बाद हिजाब उतार दिया जा सकता है पर वो (स्कूल प्रशासन) हिजाब के साथ अनुमति नहीं दे रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.