ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इजरायल ने नागरिकों से यूक्रेन छोड़ने का आग्रह किया

यरुशलम | इजरायल के विदेश मंत्रालय ने यूक्रेन के लिए यात्रा चेतावनी जारी की है, जिसमें इजरायल के नागरिकों से जल्द से जल्द देश छोड़ने का आग्रह किया गया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मंत्रालय ने यूक्रेन में इजरायलियों को स्थिति का आकलन करने और निकासी की तैयारी के लिए कांसुलर डिवीजन के साथ पंजीकरण करने के लिए कहा है।

इजरायल की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इजरायल के रक्षा मंत्री बेनी गैंट्ज ने इजरायली सेना को इस तरह के ऑपरेशन में सहायता करने के लिए तैयार रहने का आदेश दिया।

इजरायल ने पहले ही कीव में अपने दूतावास से राजनयिकों और इजरायली कर्मचारियों के परिवार के सदस्यों को निकालना शुरू कर दिया है। विदेश मंत्रालय के बयान के अनुसार, “दूतावास देश में शेष राजनयिक कर्मचारियों की अपनी पूरी टीम के साथ काम करना जारी रखेगा।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.