ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

इंदौर के बेटमा में ATM लूटने आए थे बदमाश, अलार्म बजा तो भागे

इंदौर   बेटमा में ATM लूटने की नीयत से आए बदमाश गैस कटर से ATM काटने लगे। जिसके चलते शॉर्ट सर्किट से ATM की प्लास्टिक बॉडी ने आग पकड़ ली। आग लगते ही अलार्म बज गया। यह देखकर बदमाश वहां से भाग निकले। लेकिन आग लगने के कारण ATM में रखे 8 लाख रुपए जलकर खाक हो गए। ATM मशीन में दो ट्रे में 18 लाख रुपए रखे थे। इसमें से एक ट्रे में रखे 8 लाख रुपए जल गए। दूसरी ट्रे में रखे 10 लाख रुपए पूरी तरह सुरक्षित हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बाल्टियों से पानी डालकर आग बुझाई।

बेटमा TI संजय शर्मा ने बताया कि घटना रात करीब 3 बजे की है। चोर जीवन ज्योति कॉलोनी में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ATM में चोरी करने की नीयत से घुसे थे। जब वे गैस कटर से मशीन को काट रहे थे, तभी अचानक आग लग गई।

आग के कारण ATM में लगा अलार्म बज गया। बैंक के मुंबई ऑफिस से स्थानीय अधिकारियों को मैसेज देकर मौके पर भेजा गया। बैंक अफसरों ने पुलिस को सूचना देकर बुलाया। मौके पर पहुंची डायल 100 की टीम ने आसपास रखे पानी से आग बुझाने की कोशिश की। इस बीच ATM में रखे 8 लाख रुपए जल गए।

CCTV में दिखे 2 बदमाश

ATM काटने के पहले 2 बदमाश अंदर आते दिख रहे हैं। जो अंदर लगे कैमरे बंद कर रहे थे। TI के मुताबिक इस वारदात में प्रदेश के बाहर की गैंग का हाथ होने की बात सामने आ रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.