ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पीतांबरा मंदिर में पहुंचकर, मां के दर्शन किए गृहमंत्री अमित शाह, शाह ने अनुष्ठान कर भोलेनाथ को जल भी चढ़ाया

दतिया  गृहमंत्री अमित शाह सोमवार को पीतांबरा मंदिर के दर्शन करने दतिया पहुंचे। केंद्रीय गृह मंत्री शाह की आगवानी प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने की। दतिया के प्रभारी मंत्री सुरेश धाकड़ भी मौजूद रहे। हेलीपैड से शाह सीधे मां पीतांबरा मंदिर पहुंचे। शाह के दौरे को देखते हुए सुबह से ही मंदिर के बाहर सुरक्षा-व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। एसपीजी की मौजूदगी में पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात है।

शाह विशेष विमान से झांसी पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी रवि शर्मा के समर्थन में आम सभा को संबोधित किया। यहां से वे हेलिकॉप्टर से दतिया पहुंचे और हेलीपैड से कार से सीधे पीतांबरा मंदिर पहुंचे। यहां मां पीतांबरा के दर्शन के बाद उन्होंने अनुष्ठान किया। उन्होंने महाभारतकालीन वन खंडेश्वर महादेव का जल अभिषेक भी किया।

गृहमंत्री शाह ने करीब 15 मिनट की मां की पूजा

गृहमंत्री शाह ने करीब साढ़े चार बजे मंदिर में प्रवेश किया और पौने पांच बजे मंदिर से बाहर आए। उन्होंने मां के दर्शन किए और महाभारत कालीन वन खंडेश्वर महादेव का जलाभिषेक भी किया। उत्तर प्रदेश के ललितपुर सांसद और दतिया के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया को प्रोटोकॉल के कारण मंदिर के भीतर प्रवेश नहीं करने दिया गया। इसे लेकर उनकी सुरक्षाकर्मियों से बहस भी हुई। भाजपा कार्यकर्ताओं ने मामले को संभाला और उन्हें भीतर ले गए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.