ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सस्पेंस और रोमांस से भरी है जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की बवाल टीजर आउट

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की फिल्म ‘बवाल’ इस समय काफी चर्चा का विषय बनी हुई है। फिल्म में दोनों लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है, जिसमें वरुण और जाह्नवी रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। उनकी लव स्टोरी काफी सीरियस और सस्पेंस से भरपूर है। प्राइम वीडियो पर बवाल फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है। वरुण काफी लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर रोमांस करते दिखाई देने वाले हैं।

सस्पेंस और रोमांस के भरी है बवाल

जाह्नवी के साथ वरुण धवन पहली बार रोमांस करते दिखेंगे। टीजर में देखकर लग रहा है कि उनके रिश्ते में कोई दिक्कत चल रही होती है। टीजर में लिखा भी आता है कि हर एक लव स्टोरी की अपनी जंग होती है। जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा सकता है। टीजर के आखिर में एक ऐसा सीन भी दिखाया जाता है, जिसमें कई सारे कैदियों को एक साथ बंद कर दिया गया है। ये सीन पूरे टीजर में काफी अलग है। ट्रेलर में इन सीन को लेकर खुलासा किया जा सकता है। फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर 21 जुलाई को स्ट्रीमिंग की जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। साथ ही फिल्म का निर्माण साजिद नाडियाडवाला कर रहे हैं। बवाल के जरिए वरुण धवन अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रहे हैं। इससे पहले जाह्नवी अपना ओटीटी डेब्यू कर चुकी हैं। फैंस इस टीजर को काफी पसंद कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर और वरुण धवन की बवाल साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म है। बवाल को लेकर दर्शकों की दिलचस्पी लगातार बनी हुई है। वहीं, अब टीजर ने फिल्म की कहानी की कुछ परतें खोल दी है, जो एक्साइटमेंट को बढ़ाने वाली है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.