ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दिल्ली में 14 से 17 फरवरी तक घना कोहरा रहने की सम्भावना

नई दिल्ली । दिल्ली-एनसीआर में के लोगों  को पिछले कुछ दिनों से दिन में ठंड से राहत मिली है। दिन में धूप होने की वजह से गलन नहीं हो रही है। दिन में गर्मी का भी अहसास हो रहा है।दिल्ली-एनसीआर के लाखों लोगों ने सर्दी से राहत की सांस ली है। हालांकि सुबह-शाम और रात की ठंडक अभी बरकरार रहेगी।मौसम विभाग की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, अगले कुछ दिनों में मौसम में बदलाव हो सकता है। सोमवार को सुबह घना कोहरा पड़ने की उम्मीद है। मौसम विभाग ने बताया कि 14 से 17 फरवरी तक घना कोहरा सुबह और रात में पड़ेगा। इससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।मौसम विभाग ने बताया कि 18 फरवरी को आकाश में आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। गरज के साथ हल्की बारिश हो सकती है। हालांकि तेज बारिश की कोई संभावना नहीं है। मौसम में बदलाव से तापमान में थोड़ी गिरावट दर्ज की जा सकती है।

मौसम विभाग के अनुसार, 14 से 18 फरवरी तक दिल्ली का न्यूनतम तापमान 8 से 9 डिग्री सेल्सियस के बीच रहने की संभावना है। 15 फरवरी को राजधानी का न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस रहने की उम्मीद है। 15 और 16 फरवरी को अधिकतम तापमान 24 रहने की संभावना है। अगर बात करें अगले पांच दिनों की तो अधिकतम तापमान 25 से 26 डिग्री सेल्सियस के बीच ही रहेगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.