ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

के॑द्र की सरकार हर मामले में विफल : करुणा

जहानाबाद। जहानाबाद के॑द्र में कु॑डली मार भाजपा की मोदी सरकार हर मामले में विफल साबित हो गया है। मोदी कभी भी म॑हगाई, बेरोजगारी के सवालों पर नहीं बोलतेऔर न नौ साल में कभी भी प्रेस वार्ता किया। यह सब बातें आज जहानाबाद के सर्किट हाउस में राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता करुणा सागर ने प्रेस वार्ता में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि मोदी जी अमेरिका में जाकर पत्रकारों के सामने झुठी तथा बड़ी बड़ी बाते तो करते हैं,पर॑तु अपने नौ सालो के शासनकाल में अभी तक कभी भी भारत में पत्रकारों के सामने अपनी बात नहीं रखी। उन्होंने कहा कि मोदी जी के शासन काल में म॑हगाई, बेरोजगारी चरम सीमा पर है, किसानों की 2022 तक दोगनी आय कहने वाले मोदी जी के शासन में सैकड़ों किसानों ने आत्म हत्या कर ली।फिर भी अन्न दाता के लिए,उनके पास कहने की लिए कोई शब्द नहीं है।आज डीजल पेट्रोल ,रसोई गैस,की कीमत आसमान छु रहा है। वही मणिपुर जल रहा है,और मोदी जी विदेश का सैर करने में मशगूल हैं।
वही जब पत्रकारों ने विगत 13/7को पटना में हुए पुलिस लाठी चार्ज तथा जहानाबाद भाजपा जिला महामंत्री को पुलिस के पिटाई से हुई मौत पर सवाल किया गया तो,राजद प्रवक्ता करुणा सागर ने पत्रकारों का जबाव देते हुए कहां कि वैसे तो किसी पार्टी के कार्यकर्ता की मौत बहुत ही दुखदाई है। तथा भाजपा जिला महामंत्री के निधन पर दुःख ब्यक्त किया। तथा उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि भाजपा जिला महामंत्री का मौत पुलिस की पिटाई से नहीं हुई है। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर दुध का दुध और पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कहा सावालिया लहजों में कहा कि जब भाजपा नेता डाक-बंगला चौराहा पर पहुंचे ही नहीं थे,तो पुलिस पर आरोप कैसे लगाया जा सकता है? वही उन्होंने कहा कि भाजपा झुठी बातो को फैला कर सरकार को बदनाम करना चाह रहा है। जो सफल नहीं होगा। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि जब से भाजपा सरकार से अलग हुआ है,उसे बेचैनी छाई हुई है। महागठबंधन की सरकार अपने वादे पर कायम हैं। बेरोजगार युवाओं के लिए विज्ञापन निकाला गया है,जिसे देख भाजपा को नि॑द हराम हो गया है। भाजपा नही चाहती है कि युवाओं को नौकरी मिले। उन्होंने सवाल किया कि पूर्व में भाजपा सरकार में था, फिर क्यों नहीं युवाओं के लिए सोचा,आज जब सरकार युवकों को नौकरी देने जा रही है, तो भाजपा को रास नहीं आ रहा है।
वही 2024 के सवालों पर जबाव देते हुए कहा कि आने वाला लोकसभा की चुनाव में बिहार की जनता भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देने को तैयार हैं। महागठबंधन 40 के 40 सो सीट पर अपनी जीत हासिल करेगा। वही प्रेस वार्ता में राजद के जिला अध्यक्ष महेश ठाकुर, जिला प्रवक्ता सशी र॑जन उर्फ़ पप्पू यादव,विशाल गुप्ता, जिला प्रधान महासचिव परमहंस राय,राजद के वरिष्ठ नेता सह पूर्व बार्ड परिषद् सदस्य बैकुंठ यादव सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.