ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

शनि देव बनाएंगे शश राजयोग इन 3 राशियों का शुरू होगा अच्छा समय

 ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, ग्रह एक निश्चित समय पर राशि बदलता है। शनि सबसे धीमी गति से चलने वाला ग्रह है। शनि ढाई साल में राशि परिवर्तन करता है। 30 साल बाद शनि कुंभ राशि में हैं और वक्री हैं। शनि 4 नवंबर तक वक्री रहेंगे। उसके बाद मार्गी हो जाएंगे। शनि की सीधी चाल कुछ राशि वालों को अच्छे परिणाम देगी। शनि के मार्गी होने से शश राजयोग बनेगा। जिससे 3 राशियों के जीवन में आर्थिक लाभ, समृद्धि और सुनहरे दिनों की शुरुआत होगी।

वृष राशि

शनि का मार्गी होना वृष राशि के जातकों को बहुत लाभ देगा। शश राजयोग किस्मत खोलेगा। सभी मनोकामनाएं पूरी होंगी। करियर में जोरदार प्रगति करेंगे। जिससे उच्च पद और बड़ी सैलरी मिलेगी। कारोबार का विस्तार होगा। अविवाहितों का विवाह होगा।

सिंह राशि

शश राजयोग सिंह राशि के जातकों के लिए लाभकारी साबित होगा। जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। पति-पत्नी के रिश्ते मजबूत होंगे। भौतिक सुख में वृद्धि होगी। आर्थिक पक्ष से भी लाभ मिलेगा। विवादास्पद मामले में सफलता मिलेगी।

कुंभ राशि

शनि की मार्गी चाल कुंभ राशि के जातकों के लिए शुभ समय लेकर आएगी। शनि कुंभ का स्वामी है और इस राशि में गोचर कर रहा है। कुंभ राशि में शनि के गोचर से जातकों का आत्मविश्वास बढ़ेगा। वरिष्ठों से संबंध विकसित होंगे। साझेदारी के काम में सफलता मिल सकती है।

डिसक्लेमर

‘इस लेख में दी गई जानकारी/सामग्री/गणना की प्रामाणिकता या विश्वसनीयता की गारंटी नहीं है। सूचना के विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/धार्मिक मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संकलित करके यह सूचना आप तक प्रेषित की गई हैं। हमारा उद्देश्य सिर्फ सूचना पहुंचाना है, पाठक या उपयोगकर्ता इसे सिर्फ सूचना समझकर ही लें। इसके अतिरिक्त इसके किसी भी तरह से उपयोग की जिम्मेदारी स्वयं उपयोगकर्ता या पाठक की ही होगी।’

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.