ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

यहाँ बड़े सेक्स रैकेट का खुलासा, होटल के कमरों की हालत देख पुलिस भी रह गई दंग, 8 अरेस्ट

बिहार: अररिया में सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है। यहां बस स्टैंड स्थित एक होटल में पुलिस ने छापा मारा तो संदिग्ध अवस्था में चार युवक और चार युवती मिले। इन सभी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। (Bihar Sex Racket ka Khaulasa) इस संबंध में एसडीपीओ राम पुकार सिंह ने बताया कि अररिया एसपी सहित पुलिस पदाधिकारियों को लगातार सूचना मिल रही थी कि बस स्टैंड स्थित शिवलोक आवासीय होटल में नशे का कारोबार और अवैध देह व्यापार का धंधा चलाया जा रहा है।

इसको लेकर पुलिस ने एसडीओ के नेतृत्व में नगर थाना अध्यक्ष शिव शरण साह की टीम के साथ छापेमारी की। एसडीपीओ राम पुकार सिंह ने बताया कि पुलिस ने इसके पहले भी इस होटल में छापेमारी की थी। होटल के संचालक को भी हिरासत में लिया गया था। जब होटल में छापेमारी चल रही थी तो सड़क के दोनों ओर सैकड़ों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई थी और इस होटल में की जा रही कार्रवाई के गवाह बने।

एसडीपीओ ने बताया कि इसके पहले भी अवैध देह व्यापार के मामले में बस स्टैंड के एक और होटल को सील किया गया था और उसके संचालक को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। (Bihar Sex Racket ka Khaulasa) दूसरी बड़ी कार्रवाई शुक्रवार को की गई है। इस तरह की कार्रवाई अभी लगातार अभियान के रूप में चलाई जाएगी। जिले में जहां भी इस तरह के मामले हो रहे हैं। वहां कार्रवाई कर प्रतिष्ठानों को सील किया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.