ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

यामी गौतम ने हिना खान के इंस्टाग्राम पर किया कब्जा! छोड़ने के लिए एक्ट्रेस ने रखी ये शर्त

हिना खान (Hina Khan) टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर पॉपुलर ट्रेंड्स में हिस्सा लेती हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आते हैं. हिना ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, लेकिन इससे पहले कि वह कुछ कहती, एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam Hostage Hina Khan Instagram) ने उनके इंस्टाग्राम पर कब्जा कर लिया और वे कहती हैं कि हिना को अपनी लाइफ का कोई एक ऐसा किस्सा सुनाना होगा जब वे अपने कंट्रोल से बाहर हो गईं. तभी उनका अकाउंट वापस मिलेगा.

इसके थोड़ी देर बाद हिना खान (Hina Khan Video) ने एक और वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उन्होंने यामी गौतम के टास्क पूरा किया है. उन्होंने अपने लाइफ के उस पल के बारे में बताया जब वह आउट ऑफ कंट्रोल हो गई थीं. इस वीडियो में उन्होंने बताया कि इंडस्ट्री में उन्हें 13 साल हो गए हैं. उन्हें खूब पॉपुलैरिटी भी मिली लेकिन इसके चक्कर में उनकी खुद की पहचान खत्म हो गई, क्योंकि लोग उन्हें सिर्फ उनके किरदार अक्षरा के नाम से ही जाते थे.

हिना खान वीडियो में कहती हैं, “मैंने टीवी शो ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ लंबे समय तक अक्षरा की भूमिका निभाई और उसमें बेस्ट दिया. मैंने कई घंटों तक लगातार काम करते हुए अपने सपनों को पूरा किया. लेकिन सभी सफलताओं के बाद भी, मैं संतुष्ट नहीं थी, मेरी हेल्थ बिगड़ रही थी, लेकिन एक्टिंग ही मेरी खुशी और सपोर्ट थी.”

हिना खान ने छोड़ा था शो

हिना खान आगे कहती हैं, “अगर मैंने शो छोड़ दिया तो मेरा करियर खत्म होने का अनुमान था लेकिन मैंने वो किया जो अकल्पनीय था और मैंने शो के साथ अपना कंफर्ट जोन छोड़ दिया. तब मैं अपने लोन को भी चुका रही थी. लेकिन मुझे यह करना ही था, नहीं तो मैं आज जहां हूं, वहां नहीं होती. यह फैसला उनके लिए कठिन था और मेरी लाइफ के लिए बदलाव लाने वाला था.”

‘ए थर्सडे’ का प्रमोशन

हिना खान ने इसके बाद यामी गौतम से उनका वापस करने की अपील की. बता दें हिना खान और यामी गौतम अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ए थर्सडे’ (A Thursday Release Date) का यूनीक तरह से प्रमोशन कर रहे थे. फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म 17 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी.

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.