ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

छत्तीसगढ़ में भाजपा ने शुरू की जमीनी हकीकत की पड़ताल, डेढ़ साल बाद होगा चुनाव

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव के लिए डेढ़ साल से ज्यादा समय बचा है, लेकिन भाजपा ने अभी से पार्टी के जनाधार की जमीनी हकीकत की पड़ताल शुरू कर दी है। भाजपा के केंद्रीय नेतृत्व ने बस्तर, सरगुजा सहित मैदानी इलाकों में कार्यकर्ता सम्मेलन के बहाने नब्ज टटोलने की तैयारी की है।

हारे नेताओं को सक्रिय करने की हो रही कोशिश

भाजपा के प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन सरगुजा के सभी जिलों में अलग-अलग दौरा कर कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। इसके बाद बस्तर में यह अभियान शुरू होगा। इसमें कार्यकर्ताओं की नाराजगी, पार्टी से उम्मीद और चुनाव में हारे नेताओं को सक्रिय करने की कोशिश की जा रही है। भाजपा कार्यकर्ताओं को रिचार्ज करने के लिए सरकार की गलत नीतियों को लेकर आंदोलन की तैयारी कर रही है।

बजट सत्र के बाद हर विधानसभा क्षेत्र में करेंगे 

भाजपा के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो विधानसभा के बजट सत्र के बाद हर विधानसभा में विरोध-प्रदर्शन की तैयारी है। इससे पहले प्रदेश संगठन के पदाधिकारी और जिला प्रभारी सभी जिलों का दौरा करेंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं की नाराजगी पर चर्चा के साथ सरकार के विरोध की रणनीति बनाई जाएगी। पिछले विधानसभा चुनाव में पार्टी की हार के पीछे कार्यकर्ताओं की नाराजगी को सबसे बड़ा कारण माना गया है।

राष्ट्रीय सहसंगठन महामंत्री शिवप्रकाश ने भी प्रदेश संगठन को कार्यकर्ताओं से संवाद करने और उनकी समस्याओं को सुनने का निर्देश दिया है। पार्टी की कोशिश है कि नाराज कार्यकर्ताओं को एकजुट करके नए सिरे से चुनावी तैयारी की जाए।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.