ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

नक्सलियों के चंगुल से छूटे इंजीनियर अशोक पवार कुटरू थाने में पत्नी और बच्चों से मिलकर हुए भावुक

बीजापुर। नक्सलियों के चंगुल से मुक्त हुए इंजीनियर अशोक पवार और राज मिस्त्री आनंद किशोर यादव को कुटरू थाना में लाया गया है। इंजीनियर अशोक पवार पत्नी पति की खोज में नारायणपुर क्षेत्र में चली गई है। एसडीओपी अभिनव उपाध्याय ने बताया कि पत्नी के आने का इंतजार किया जा रहा है। अपहरण मामले में पत्नी द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, इसलिए पुलिस द्वारा इंजीनियर को पत्नी और राज मिस्त्री के भाई को सौंपा गया

नक्सलियों ने दो-दो हजार रुपये भी दिए

ठेकेदार अंकित गुप्ता ने बताया कि नक्सलियों ने रिहाई के वक्त अगवा इंजीनियर व राज मिस्त्री को सुरक्षित जाने के दो- दो हजार रुपये भी नक्सलियों ने दिया है और कहा कि आप भले इंसान हैं, इसलिए हम छोड़ रहे है, लेकिन पुल का काम कर रहे ठेकेदार व साइट इंचार्ज के लिए चेतावनी भी दी है। कहा है कि क्या जिले भर का काम यही ठेकेदार करेगा,उसे और जगह उसे काम नहीं मिला क्या? इन सब बातों से ठेकेदार अंकित गुप्ता व साइट इंचार्ज अमजद खान दहशत में हैं।

नक्सलियों ने काम बंद करने की चेतावनी

इंजीनियर व राज मिस्त्री को रिहाई के साथ यह भी कहा है कि पुल का काम तत्काल बंद कर दी जाये। तथा अपने गृह निवास चले जाने कहा गया। इंजीनियर अशोक पवार ने बताया कि नक्सली किसी भी प्रकार का परेशान नहीं किये है।आंख में पट्टी बांध कर जगह जगह घुमाया गया। हमें नि:शर्त छोड़ा गया है।किसी प्रकार का दबाव व डिमांड नहीं की गई।

पुलिस थाना कुटरू में हो रही पुछताछ। कलेक्टर,एसपी भी पहुंचे कुटरू। बीजापुर एसपी कमलोचन कश्यप भी कुटरू पहुंचे और इंजीनियर व राज मिस्त्री से मिल हालचाल जाना। एसडीओपी अभिनव उपाध्याय ने ठेकेदार अंकित गुप्ता व साइट इंचार्ज अमजद खान से जानकारी ली।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.