ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

रायपुर में पुलिस की सख्ती: एक दिन में 168 गिरफ्तार

रायपुर । पुलिस की शालीनता और सहयोग का फायदा उठाने वालों के खिलाफ रायपुर एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने सख्त रूख अपनाया है। शहर में कानून व्यवस्था बनाने वे खुद मैदान में उतरे। पुलिस द्वारा शहर में विशेष सघन पेट्रोलिंग व चेकिंग अभियान चलाकर एक ही दिन में 168 संदिग्धों को पकड़ा गया। इसमें से 148 पर प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई। गुंडे-बदमाशों और असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। उल्लेखनीय है कि अलग-अलग थानों के अलावा लाइन से 500 जवान अड्डे, गली-मुहल्लों में उतरे। देर रात आने-जाने वालों से पूछताछ हो रही थी। संदिग्ध होने पर वाहन सहित उनकी तलाशी भी ले रहे हैं। एसएसपी बोले, पुलिस का यह अभियान अब निरंतर जारी रहेगा।

एसएसपी ने बुलाई आपात बैठक

एसएसपी प्रशांत अग्रवाल ने मंगलवार को कंट्रोल रूम सी-4 में कानून व्यवस्था को लेकर आपात बैठक बुलाई। इस दौरान एडिशनल एसपी, सीएसपी और थाना प्रभारी मौजूद थे। बैठक में क्राइम को कंट्रोल करने के लिए कई विषय पर चर्चा हुई। एसएसपी ने चाकूबाजों और बदमाशों पर कार्रवाई तेज करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि टीआई अपना नेटवर्क मजबूत करें। हर वो चौक जहां लड़के जमा होते हैं, वहां पर अपने गुप्तचरों को सक्रिय करें। लड़कों की भीड़ कहीं जमा न होने दी जाए। उन्होंने कहा कि अपराधियों के मन में पुलिस का भय हो, ऐसा काम करें।

16 संदेहियों के पास मिले चाकू

चेकिंग अभियान के दौरान पुलिस ने पुलिस ने संदेहियों को पकड़ा। इनमें से 16 बदमाशों के पास धारदार हथियार मिले। जिनको गिरफ्तार कर आर्म्स एक्ट के तहत अपराध कायम कर जेल भेज दिया गया। इसके अलावा दो लोगों को आबकारी एक्ट और दो को जुआ एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया है।

असामाजिक तत्वों पर कार्रवाई

कानून और व्यवस्था के मद्देनजर शहर के संवेदनशील इलाकों में सघन पेट्रोलिंग व चेकिंग अभियान चलाया गया। इस दौरान 168 लोगों की गिरफ्तारी की गई। शहर में असामाजिक तत्वों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई जारी रहेगी।

– प्रशांत अग्रवाल, एसएसपी, रायपुर

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.