ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Dindori Accident News : यात्रियों से भरा आटो पलटा, छह से ज्‍यादा घायल

डिंडौरी। जिले के करंजिया विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत पाटनगढ़ में खेल मैदान के पास मोड़ पर बुधवार की दोपहर यात्रियों से खचाखच भरा आटो पलट गया। दुर्घटना में शिवकुमार पिता शंकर वालरे निवासी पकरी रुसा 50 वर्ष, कलियान पिता शिवचरण तेकाम 48 वर्ष व उनकी पत्नी मंगली तेकाम 45 वर्ष निवासी पकरी, सोनसिंह पिता नवलू सिंह धुर्वे 50 तेलीटोला, दीपा बाई पति सुरेश आर्मो रहंगी 40 वर्ष को गंभीर चोट आई हैं। बताया गया कि आटो में सवार अन्य लोगों को मामूली चोट आई हैं।

निजी वाहन से पहुंचाया गया अस्पताल : दुर्घटना में घायलों को प्राइवेट वाहन से गोरखपुर कस्बा के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है। पिपरखुट्टा निवासी दलबीर सिंह मरकाम ने बताया कि गोंडवाना कीर्तन करने पलकीटोला से बजाग लमानटोला जा रहे थे। तभी पाटनगढ़ के मोड़ पर अचानक तेज रफ्तार आटो अनियंत्रित होकर पलट गया। दुर्घटना के समय आटो में छोटे-छोटे बच्चे सहित लगभग बीस से अधिक लोग सवार थे। गौरतलब है कि बुधवार को जिस स्थान पर आटो बीच सडक में पलटा हैं वो स्थान एक्सीडेंट जोन के नाम से जाना जाता है। आए दिन यहां छोटे बड़े वाहन दुर्घटनाग्रस्त होते रहते हैं।

सड़क किनारे पलटता तो होता और बड़ा हादसा : स्थानीय लोग भी मानते हैं कि जरा सी चूक पर यहां दुर्घटना होना तय है। बुधवार की घटना को लेकर भी लोगों के बीच अलग-अलग बिंदुओं पर चर्चा है। एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि वो तो गनीमत रही कि आटो बीच रोड में ही पलटा यदि थोड़ा नीचे और सरकता तो सीधा गड्ढे में नीचे गिरता। सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। घायलों का इलाज स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दिया है। गोरखपुर सहित आसपास के क्षेत्र में ओवरलोड वाहन बेखौफ दौड़ते हैं। इस ओर पुलिस द्वारा अब तक कोई कार्रवाई न किया जाना कई सवाल खड़ा कर रहा है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.