ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बेगूसराय में शॉट सर्किट से लगी आग

बिहार | बेगूसराय में शॉट सर्किट से लगी आग में 11 परिवारों के घर जलकर स्वाहा हो गए। अगलगी में लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गयी। घटना बीती देर रात की है। गांव में चीख पुकार मची हुई है क्योंकि सोई हालत में आग लगने से कोई कुछ भी नही बचा पाया।

बछवाड़ा थाना के चमथा पंचायत के वार्ड संख्या- 4 स्थित नंबर दियारे में मंगलवार की देर रात बिजली की शार्ट सर्किट से लग गयी इसमें 11 घर समेत लाखों की संपत्ति राख हो गई। अगलगी की घटना के बाद पीड़ित परिवारों में कोहराम मचा है।

ग्रामीणों ने बताया कि सर्वप्रथम धरम सिंह के फूस के घर में बिजली के शॉर्ट सर्किट से आग लगी। देखते ही देखते आग की तेज लपटें आसपास के घरों को अपनी चपेट में ले लिया। घरों के भीतर सो रहे लोगों ने बमुश्किल घर से बाहर भाग कर अपनी जान बचाई। अगलगी की इस घटना में लोगों के शरीर में पहनने के कपड़े के सिवा  कुछ भी नहीं बचा।

अगलगी के दौरान घरों में रखे रसोई गैस सिलेंडर फटने से हालात और अधिक भयावह बनी हुई थी। ग्रामीणों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बुधवार की सुबह तेघड़ा एसडीएम राकेश कुमार, सीओ वीणा भारती व स्थानीय पंचायत प्रतिनिधियों की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर हालात का जायजा लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.