ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पटना में कोरोना से दो मरीजों की मौत

पटना । बिहार में कोरोना के 159 नए संक्रमित मिले हैं। इनमें अकेले पटना जिले में 25 संक्रमित मिले हैं। जबकि पूर्णिया में मिलने वाले संक्रमितों की संख्या 13 है। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार सात जिलों में कोरोना का एक भी नया मरीज नहीं मिला है। स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार सोमवार से मंगलवार के बीच 142491 सैंपल की जांच की गई। रिपोर्ट के अनुसार बांका, गया, कैमूर, कटिहार, खगडिय़ा, लखीसराय, शिवहर में कोई भी नया संक्रमित नहीं मिला है।

बिहार में कोरोना संक्रमण के मामले तो काफी कम हो गए हैं, लेकिन मरीजों की मौत का सिलसिला अब तक जारी है। मंगलवार को राज्‍य के स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में कहा गया है कि कुल 159 मरीज पाए गए हैं। पटना में मंगलवार को 25 नए कोरोना संक्रमित मिले हैं। इसके साथ ही जिले में उपचाराधीन मरीजों की संख्या 406 हो गई है। वहीं एम्स पटना में सारण व भोजपुर के संक्रमित की इलाज के क्रम में मौत हो गई। एक मरीज 18 जनवरी से भर्ती था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.