ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

शाहरूख की फिल्म ‘जवान’ को लेकर कंगना का आया बडा़ बयान, कहा- भारत को ऐसे एक्टर की

 जवान को उसके शुरुआती दिन में दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिलने के बाद, कंगना रनौत ने शाहरुख खान की जमतक प्रशंसा की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पूरी ‘जवान’ टीम की प्रशंसा की और  शाहरुख को ‘सिनेमा का भगवान बताते हउए कहा कि ऐसे अभिनेता की भारत को जरूरत है’ । कंगना ने ‘जवान’ का एक पोस्टर और शाहरुख के लिए एक लंबा नोट भी पोस्ट किया।

न्होंने लिखा, ”90 के दशक का परम प्रेमी लड़का बनने से लेकर 40 से लेकर 50 के दशक के मध्य तक अपने दर्शकों के साथ अपने संबंध को फिर से स्थापित करने के लिए एक दशक के लंबे संघर्ष तक और अंततः 60 साल की उम्र में सर्वोत्कृष्ट भारतीय जन सुपरहीरो के रूप में उभरने तक। (लगभग) वास्तविक जीवन में भी सुपरहीरो से कम नहीं है।”

कंगना रनौत के मुताबिक, शाहरुख खान की प्रतिकूल परिस्थितियां इस क्षेत्र के अन्य कलाकारों के लिए एक मास्टरक्लास के रूप में काम करती हैं। करियर लंबा है लेकिन उसे दोबारा खोजना और स्थापित करना होगा। शाहरुख सिनेमा के भगवान हैं जिनकी भारत को जरूरत है। आपकी लगन, मेहनत और विनम्रता को नमन किंग खान. @iamsrk. उन्होंने यह भी लिखा, “पूरी टीम को बधाई।”

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का प्रीमियर गुरुवार, 7 सितंबर को सिनेमाघरों में हुआ। business Analyst तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने पहले ही दुनिया भर में अग्रिम बुकिंग में 51.17 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई कर ली है, और यह शुरुआती दिन से आगे निकलने में कामयाब रही है।

उन्होंने ट्वीट किया, “ब्रेकिंग: #jawan ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से पहले ही हाफ सेंचुरी लगा दी, पहले दिन भारत – 32.47 करोड़ रुपये, विदेशों में – 18.70 करोड़ रुपये कुल  ग्रॉस – ₹ 51.17 करोड़ इसके अलावा, #शाहरुख खान ने #पठान को पीछे छोड़ दिया, भारत में ओपनिंग डे पर 32 करोड़ की एडवांस बुकिंग हुई।”

शाहरूख ने जवान की सक्सेस के लिए माता वैष्णो देवी के पवित्र मंदिर में भी पूजा-अर्चना की
इससे पहले शाहरुख ने ‘जवान’ के प्रचार कार्यक्रमों के लिए कई स्थानों का दौरा किया। चेन्नई में, उन्होंने एक महत्वपूर्ण प्री-रिलीज़ समारोह में भाग लिया। उनकी दुबई यात्रा के दौरान ‘जवान’ का ट्रेलर बुर्ज खलीफा में प्रदर्शित किया गया था। उन्होंने जम्मू में माता वैष्णो देवी के पवित्र मंदिर में भी पूजा-अर्चना की। हाल ही में उन्होंने तिरूपति के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में आशीर्वाद लिया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.