ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

बढ़ता ही जा रहा है शाहरुख की ‘जवान’ का क्रेज, ‘मन्नत’ के बाहर फैंस ने लगाई भीड़

हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख खान की ‘जवान’ का लोगों में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फैंस का ये क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। लोगों के प्यार का असर फिल्म की कमाई पर साफ देखने को मिल रहा है। भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में फिल्म की कहानी बेहद पसंद की जा रही है। ‘जवान’ का बज इतना ज्यादा है कि आए दिन थिएटर हाउसफुल जा रहे हैं। हिंदी में यह फिल्म सबसे ज्यादा कमाई कर रही है। कई फैंस तो शाहरुख के इतने दीवाने हैं कि वे शाहरुख के फिल्म वाले लुक में तैयार होकर थिएटर पहुंच रहे हैं। वहीं, अब ‘जवान’ के क्रेज के बीच मन्नत के बाहर लाखों फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी।

मन्नत के बाहर शाहरुख का जबरदस्त क्रेज

‘जवान’ से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं, जिनमें देखा जा सकता है कि फैंस शाहरुख के ‘जवान’ लुक में रील बना रहे हैं। इसी लुक में वे सिनेमाघरों में ‘जवान’ फिल्म देखने जा रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है कि शाहरुख खान की फैंन फॉलोइंग का अलग ही लेवल है। उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस उनके घर मन्नत के बाहर घंटों खड़े रहते हैं। इस बार भी किंग खान के फैंस ने यही किया। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। विरल भयानी ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें बड़ी संख्या में लोग मन्नत के बाहर दिखाई दे रहे हैं।

हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म

फैंस शाहरुख खान की झलक पाने के लिए मन्नत के बाहर नजर आ रहे हैं। वहीं, एक और वीडियो में मन्नत के बाहर सड़क के दोनों तरफ फैंस की भीड़ खड़ी है और कुछ गाड़ियों का काफिला जा रहा है, जिसमें शाहरुख खान के होने का दावा किया जा रहा है। बता दें कि शाहरुख की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने डोमेस्टिक कलेक्शन में 75 करोड़ की ओपनिंग ली, जो इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग है। तीसरे दिन फिल्म ने शनिवार 9 सितंबर को हिंदी भाषा में 68.79 करोड़ कमाए, जो अब तक की सभी फिल्मों के मुकाबले सिंगल डे का हाईएस्ट कलेक्शन था।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.