ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Shaheen Afridi एक बार फिर करेंगे निकाह एशिया कप के बाद 19 सितंबर की तारीख तय

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) एक बार फिर निकाह रचाने जा रहे हैं। दूसरा निकाह नहीं, बल्कि अपनी बेगम अंशा (Shaheen Afridi Wife) से ही दूसरी बार निकाह रचाएंगे। इसके लिए एशिया कप फाइनल (Asia Cup Final) के दो दिन बाद की यानी 19 सितंबर की तारीख तय हुई है। अंशा पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी की बेटी है।

शाहीन अफरीदी क्यों कर रहे दूसरी बार शादी

शाहीन अफरीदी और अंशा ने फरवरी 2023 में एक पारिवारिक समारोह में निकाह किया था। उस समय दोनों के परिवार के करीबी और दोस्त शामिल हुए थे।

शाहीन अफरीदी और अंशा की पहली शादी अफरीदी आदिवासी रीति-रिवाजों के अनुसार हुई थी। अब दोबारा शादी हो रही है, जिसमें ज्यादा लोगों को आमंत्रित किया गया है।

अपनी पहली शादी के बाद शाहीन अफरीदी ने खुद तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और अपने फैंस से आग्रह किया था कि इसे ज्यादा न फैलाएं।

अभी एशिया कप (Asia Cup 2023) खेल रहे शाहीन अफरीदी

शाहीन अफरीदी अपनी पाकिस्तान टीम के साथ श्रीलंका में हैं, जहां एशिया कप खेला जा रहा है। पाकिस्तान के लिए 14 सितंबर को मुकाबला बहुत अहम है, क्योंकि यहां से हार का मतलब होगा एशिया कप से बाहर।

श्रीलंका के खिलाफ टीम को जीत दिलाने में शाहीन की भूमिका अहम रहेगी। खासतौर पर नसीम शाह के चोटिल होकर एशिया कप से बाहर होने के बाद शाहीन अफरीदी की जिम्मेदारी बढ़ गई है।

यदि श्रीलंका को हरा कर पाकिस्तान फाइनल में पहुंचता है तो यह पहला मौका होगा जब एशिया कप के फाइनल में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.