ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

राहुल वैद्य और दिशा परमार बने पैरेंट्स, ऐसे शुरू हुई थी कपल की लव स्टोरी

गणेशोत्सव की शुरुआत होते ही टीवी के फेमस कपल राहुल वैद्य और दिशा परमार पैरेंट्स बन गए हैं। कपल के घर नन्ही का जन्म हुआ है। इस बात की जानकारी राहुल ने खुद अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर दी है। उन्होंने एक क्यूट सी फोटो के जरिए बताया कि दिशा ने बेटी को जन्म दिया है। गणेश उत्सव के इस खास मौके पर दिशा और राहुल का पैरेंट्स बनना और भी ज्यादा खास हो गया है। बता दें कि राहुल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक क्यूट एलिफेंट की फोटो शेयर की है, जिसके साथ लिखा गया है “इट्स बेबी गर्ल।”

क्यूट फोटो के साथ शेयर की गुड न्यूज

राहुल वैद्य ने एलिफेंट की फोटो इसलिए शेयर की है क्योंकि गणेश उत्सव के दौरान उनके घर बेटी का जन्म हुआ है। राहुल ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमें लड़की हुई है। बेबी और मम्मी बिल्कुल ठीक हैं।” राहुल ने इस पोस्ट के जरिए डाॅक्टर्स और हॉस्पिटल मेम्बर्स का शुक्रिया अदा किया है। इस गुड न्यूज को सुनते ही फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी राहुल और दिशा को भर-भरकर बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, आपकी बेटी को ढेर सारा प्यार और बहुत सारी ब्लेसिंग्स। वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “माशाअल्लाह, आपकी बेटी स्वस्थ रहे और छोटी दिशा को हमारा ढेर सारा प्यार।”

ऐसी है दिशा और राहुल की लव स्टोरी

दिशा परमार और राहुल वैद्य की लव स्टोरी की बात करें, तो दिशा ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि सोशल मीडिया पर राहुल का एक म्यूजिक वीडियो देखकर वे काफी इंप्रेस हो गई थीं। दिशा को राहुल के गाए गाने मेरे रशके कमर बेहद पसंद आया था, जिसके वीडियो पर उन्होंने कमेंट करते हुए लिखा था, मुझे ये गाना भा गया। जिसके बाद दिशा और राहुल की बातें शुरू हुई और दोनों ने नंबर एक्सचेंज किए। एक शूटिंग के दौरान दोनों स्टार पहली बार मिले थे। कुछ समय बाद दोनों के प्यार की शुरुआत हो गई थी, लेकिन कपल ने अपने रिश्ते को छुपाए रखा। अक्सर दोनों साथ स्पॉट किए जाते थे। साल 2020 में जब राहुल बिग बॉस के घर में गए, तो उन्होंने नेशनल टेलीविजन पर दिशा को प्रपोज किया।

इस तरह राहुल ने अपना रिश्ता ऑफिशियल किया। जिसके बाद वैलेंटाइन डे के खास मौके पर दिशा बिग बाॅस के घर में गईं और राहुल के प्रपोजल पर हां कहा। साल 2021 में दिशा परमार और राहुल वैद्य शादी के बंधन में बंध गए। शादी के दो साल बाद कपल ने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की। वहीं, अब दोनों के घर नन्ही परी का जन्म हुआ है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.