ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

लाॅस एंजलिस में प्रियंका चोपड़ा ने मनाई गणेश चतुर्थी, शेयर की बेटी मालती की क्यूट तस्वीरें

गणेश चतुर्थी के खास त्योहार को सभी बॉलीवुड सितारों ने बड़े की धूम-धाम से मनाया है। सोशल मीडिया पर इन स्टार्स ने तरह-तरह के आउटफिट्स में अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की है। इसी बीच बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने भी खास अंदाज में गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की है। प्रियंका ने अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा के साथ इस त्योहार को मनाया है। जिसकी कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में मालती बप्पा की पूजा करते हुए नजर आ रही हैं। साथ ही ट्रेडिशनल लुक में मालती की क्यूटनेस फैंस को खूब पसंद आ रही है।

प्रियंका ने मनाया गणेश चतुर्थी पर्व

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा पिछले काफी सालों से लाॅस एंजलिस में ही रह रही हैं। विदेश में रहने के बावजूद प्रियंका अपनी भारतीय संस्कृति को नहीं भूली हैं। वे हर त्योहार को विदेश में अपने अंदाज में मनाती है। वे खुद तो इन त्योहारों को सेलिब्रेट करती ही हैं, लेकिन वे अपने पति निक जोनस और बेटी मालती को इसमें शामिल करती हैं। प्रियंका की शेयर की गई फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मालती खिलौने वाले गणपति के साथ खेल रही हैं। साथ ही उन्होंने क्यूट सा आउटफिट पहन रखा है और कानों में बाली डाली हुई है।

छोटे से गणपति के साथ मालती की क्यूट फोटोज

वहीं, दूसरी तस्वीर में मालती बप्पा को गले लगाती दिखाई दे रही हैं। मालती ने माथे पर बिंदी लगाई है और हाथों में चूड़ियां भी पहनी हुई है। मालती का ये लुक ट्रेडिशनल और क्यूट लग रहा है। इन फोटोज को शेयर करते हुए प्रियंका ने कैप्शन में लिखा, एक लड़की और उसके गणपति। हमेशा हमारे साथ रहते हैं….हम जहां भी जाएं। प्रियंका ने अपने घर में छोटा सा मंदिर भी बनाया हुआ है, जिसके सामने मालती बैठी हुई नजर आ रही थीं। इस मंदिर में बप्पा की छोटी सी मूर्ति स्थापित की गई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.