ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

आस्ट्रेलियाई टीम सही दिशा में बढ़ रही है- शान एबाट

इंदौर। लगातार पांच मैचों की हार के बावजूद आस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाद शान एबाट का मानना है कि विश्व कप से पहले टीम सही दिशा में बढ़ रही है। पिछले चार वनडे मैचों में आस्ट्रेलिया ने 416/5 और 399/5 जैसे रन दिए हैं। विश्व कप शुरू होने में दस दिनों से भी कम समय शेष है, इससे टीम की गेंदबाजी सबसे बड़ी चिंता का विषय है। लेकिन एबाट ऐसा नहीं मानते।

उन्होंने इंदौर वनडे के बाद पत्रकार वार्ता में कहा- यह सही आंकलन नहीं है। हम मैदान पर एक-दूसरे से बातचीत कर रहे हैं, लेकिन हम ठीक तरह से उसका क्रियान्वयन नहीं कर पा रहे जैसा हम चाहते हैं। टीम का माहौल बहुत अच्छा है। हम रणनीति को ठीक से क्रियान्वित नहीं कर पाने से निराश हैं। आज भी हमने 400 के करीब रन लुटाए, लेकिन मेरा मानना है कि हमने अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की। हम विश्व कप में जाते हुए कई अच्छी चीजें कर रहे हैं। मुझे विश्वास है कि हम जल्दी ही लय में लौटेंगे

पावर प्ले में काफी रन लुटाए

उन्होंने कहा कि आस्ट्रेलियाई गेंदबाज स्टंप्स से बाहर गेंदबाजी कर रहे थे, जिसका भारतीय बल्लेबाजों ने खुलकर फायदा उठाया। मोहाली वनडे में आस्ट्रेलियाई गेंदबाज आफ स्टंप के बाहर और शार्ट पिच गेंदें फेंक रहे थे। उन्होंने कहा कि दक्षिण अफ्रीका और यहां दो वनडे में हम स्टंप के बाहर गेंदें फेंक रहे हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि यदि आप आज और पिछले मैच की तरह, सही जगह पर गेंदें नहीं फेंके तो विपक्षी हमें इसी तरह परिणाम होगा। हम उनपर दबाव नहीं बना सके।

एबाट ने 10 ओवरों में एक विकेट पर 91 रन लुटाए थे। उन्होंने कहा कि यह मेरा निराशाजनक प्रदर्शन है। पिछले मैच में पावरप्ले में हमने अच्छी गेंदबाजी की लेकिन इस मैच में हम विशेषकर मैं अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सका।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.