ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

पं दीनदयाल के विचार और कार्य आज भी प्रासंगिक : हर्षिता

तखतपुर। भाजपा कार्यालय में जनसंघ के सह संस्थापक,विचारक , अंत्योदय और एकात्म मानववाद के प्रणेता प़ं दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर छायाचित्र के समक्ष दीप प्रज्जवलित कर उनके त्याग को याद किया गया।

इस अवसर पर महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष हर्षिता पांडेय ने कहा कि प़ं दीनदयाल के विचार और कार्य आज भी प्रासंगिक हैं। भाजपा उपाध्याय के अंत्योदय के सिद्धांत पर चलकर आज दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी बन गई है। आपने उदाहरण देते हुए बताया कि प़ं उपाध्याय के कर्म और विचार और सिद्धांत कितने पवित्र हैं। कार्यक्रम में जिला महामंत्री घनश्याम कौशिक ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री प्रदीप कौशिक ने तथा आभार प्रदर्शन सकरी के मंडल अध्यक्ष सीआर महोबिया ने किया। इस अवसर पर विजयपुर मंडल के अध्यक्ष संतोष कश्यप, ऋषि पटेल,लालजी यादव, लवकुमार पांडेय, नूरिता कौशिक,मालती यादव, प्रतिभा देवांगन,अमरीका साहू,ममता क्षत्रिय, रमा कश्यप, श्यामा रामानंदी, लता कश्यप, शिवानी कश्यप, अन्नू पाटकर, रानी ठाकुर, कृष्ण कुमार साहू, विश्वनाथ यादव, प्रकाश पाटले, प्रीतम कश्यप, अजय यादव, रामकुमार निर्मलकर, निखिल श्रीवास, रोशन सिंह सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

तख़तपुर की महिलाओं में ऐसा उत्साह, हाथों में मेंहदी से बनाया कमल निशान

भारतीय जनता पार्टी की महिला कार्यकर्ताओं ने एक अनूठा प्रयोग करते हुए अपने हाथों में मेंहदी से परिवर्तन यात्रा एवं कमल फूल उकेरा है। इस बारे में जानकारी देते हुए राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती हर्षिता पांडेय ने बताया कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लेकर जबरदस्त उत्साह का वातावरण है। इसी क्रम में भाजपा कार्यालय में सोमवार को महिला कार्यकर्ताओं ने एकत्रित होकर अपने हाथों में मेंहदी से कमल निशान बनवाया और परिवर्तन यात्रा तखतपुर लिखाया। उन्होंने कहा कि तख़तपुर में कार्यकर्ताओं ने बदलाव की तैयारी कर ली है और शराब बंदी की वादा खिलाफी से महिलाओं में जबरदस्त नाराजगी है। महिलाओं ने प्रण किया है कि वो ऐसे लोगों को सबक सिखाते हुए प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाएंगी। इस अवसर पर ज़िला पंचायत सदस्य ममता क्षत्रिय ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 2023 में भाजपा की सरकार बन रही एवं महिलाओं की भूमिका निर्णायक रहेगी l नूरिता कौशिक ने कहा महिलाओं ने वादाखिलाफ़ी वाली भूपेश सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प लिया है l इस अवसर पर मालती यादव, प्रतिभा देवांगन,रामा कश्यप, लता कश्यप, शिवरानी कश्यप, अनु पाटकर, रानी ठाकुर, अमेरिका साहू, कांति ठाकुर, ममता क्षत्रिय, आशा ठाकुर, रविंद्र रानी सिंगरौल, ललित ठाकुर, सोनम, रामानंदी, प्रिया क्षत्रिय, रितिका पाण्डेय, पुष्पा सहित बड़ी संख्या में महिला कार्यकर्ता उपस्थित थीं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.