ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अब झारखंड से सामने आया ज्योति मौर्य जैसा मामला, नर्स बनते ही आशिक की बाहों में पहुंची पत्नी

गोड्डा: उत्तर प्रदेश की ​चर्चित एसडीएम ज्योति मौर्य की बेवफाई के किस्से हाल ही में बेहद चर्चा में था। मामले को लेकर प्रशासनिक स्तर पर भी बेहद बवाल कटा। हालांकि बाद में ज्योति मौर्य के पति आलोक ने अपना केस वापस ले लिया था, जिसके बाद मामला शांत हो गया। लेकिन इस मामले के बाद ऐसे ही कई मामले सामने आए। ऐसा ही एक मामला इन दिनों झारखंड के गोड्डा से सामने आया है, जहां नर्स बनने के बाद पत्नी अपने पति को छोड़कर किसी और के साथ फरार हो गई। तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला?

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रिया ने नगर थाना क्षेत्र के बढ़ौना के अपने प्रेमी दिलखुश के साथ शादी कर ली है। शादी का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। बेवफाई से आहत पति टिंकू मांझी ने नगर थाना में प्रेमी दिलखुश कुमार और उसके पिता धर्मेंद्र राउत उर्फ गुड्डू और उसकी पत्नी पर नगर थाना में बुधवार को मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

प्राथमिकी में मुफस्सिल थाना के कठौन के रहने वाले टिंकू मांझी ने कहा है कि दिलखुश कुमार ने उनकी पत्नी का अपहरण कर लिया है। इसमें उसका पिता धर्मेंद्र राउत भी शामिल है। टिंकू ने कहा कि उनकी पत्नी प्रिया कुमारी एएनएम हॉस्टल से 17 सितंबर 2023 को अवकाश लेकर घर जाने के बहाने से निकली लेकिन गायब हो गई।

पति टिंकू मांझी ने कहा है कि उनकी पत्नी प्रिया कुमारी का एएनएम प्रशिक्षण शकुंतला नर्सिंग कॉलेज नहर चौक से ले रही थी। जिसमें अबतक वे लगभग ढाई लाख रुपया खर्च कर चुके है। प्रिया के खाते में भी लगभग 70000 रुपये भेजे हैं। करीब सवा लाख के गहने भी खरीद कर दिए हैं। टिंकू मांझी ने प्राथमिकी में कहा है कि दिलखुश राउत के पिता धर्मेंद्र राउत व मां सरिता देवी से भी बात करने पर दोनों ने उन्हें धमकी दी। उन्होंने धमकी देते हुए कहा कि अब वो तुम्हारी पत्नी नहीं रही। वहीं, दिलखुश भी फोन करके धमकी दे रहा है। उसने कहा है कि अगर थाना पुलिस करोगे, तो जान से मार देंगे।

टिंकू मांझी के ससुर ने भी थाना में आवेदन दिया तो दिलखुश के पिता ने पंचायत करने की बात कह कर आवेदन रूकवा दिया था। पंचायत नहीं होने पर बुधवार को आवेदन देकर दिलखुश राउत उसके पिता धर्मेन्द्र राउत व धर्मेन्द्र की पत्नी पर कानूनी कार्रवाई की मांग करते हुए टिंकू ने अपनी पत्नी की बरामदगी की मांग की है। नगर थाना की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज होने की पुष्टि की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.