ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

अडानी पावर के अधिकारी की कार को रोककर मारपीट

बिलासपुर। अशोक नगर के पास बदमाशों ने अडानी पावर के अधिकारी की कार को रोककर मारपीट की। घायल अधिकारी को अपोलो में भर्ती कराया गया है। अधिकारी के ड्राइवर ने घटना की शिकायत सरकंडा थाने में की है। पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

महाराणा चौक में रहने वाले विकास कुर्रे ड्राइवर हैं। उनके मालिक की कार अडानी पावर में किराए पर चलती है। वे कंपनी के अधिकारी मनीष कुमार जैन की कार को चलाते हैं। शनिवार की शाम आफिस के बाद वे अधिकारी को घर छोड़ने के लिए अशोक नगर जा रहे थे।

डीएलएस कालेज के पास बदमाशों ने सड़क पर बाइक खड़ी कर दी थी। ड्राइवर ने कार रोककर बाइक को रास्ते से हटाया। इसी दौरान कुछ युवकों ने आकर ड्राइवर से गाली-गलौज करते हुए कार की बोनट को मारने लगे। अधिकारी ने कार से निकलकर युवकों को मना किया।

इस पर युवकों ने अधिकारी से गाली-गलौज की। साथ ही उनके सिर में मारकर कांच की बोतल तोड़ दी। इससे उनके सिर से खून निकलने लगा। ड्राइवर ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। इसके बाद गुरुवार को थाने पहुंचकर घटना की शिकायत की। ड्राइवर की शिकायत पर पुलिस ने जुर्म दर्ज कर मामले को जांच में लिया है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.