ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

हाइवे पर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट, युवक के साथ युवतियों ने भी जमकर बरसाए लात-घूंसे, 10 गिरफ्तार

रायपुर। राजधानी में शनिवार की देर रात सरेराह नेशनल हाइवे पर मारपीट का मामला सामने आया है।मारपीट की इस घटना में युवकों के साथ युवतियों ने भी मारपीट की। घटना का वीडियों इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। इसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के दस लोगों को गिरफ्तार कर तीन कार जब्त कर लिया।

तेलीबांधा पुलिस थाने से मिली जानकारी के नशे की हालत में पार्टी करने के बाद युवक तेज रफ्तार में कार चला रहे थे, इसी बीच ओवरटेक करने पर दूसरे कार चालक के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के युवकों के साथ युवतियां भी सरेराह लात-घूंसे चलाने लगे।

इन्हें किया गया गिरफ्तार

घटना शनिवार रात 12 जोरा ओवर ब्रिज में घटी।कार साइड लेने के नाम पर दो पक्षों में मारपीट हुई थी।घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मामले में डिंपल ईसरानी पति शैलेेष की शिकायत पर पुलिस ने धारा 294, 323, 341, 506, 147 का केस दर्ज कर सात आरोपितों आकाश शर्मा, राहुल वैष्णव, गौतम सिंह राजपूत, रवरी भारती, आसिमा लाल, अपूर्व भट्टाचार्य और अजय महापात्र को गिरफ्तार कर लिया।

ये सभी आरोपित मारपीट की घटना को अंजाम देने के बाद अमलीडीह में छिपे हुए थे। जांच में साफ हुआ कि घटना के दौरान आरोपित और वाहन चालक शराब पी रखे थे। जिस पर दोनों पक्षों पर मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 भी जोड़ी गई और तीन कार को जब्त किया गया। इसी तरह दूसरे पक्ष से रावरी भारती के साथ मारपीट और दांत से काट कर चोट पहुंचाने पर धारा 294, 323, 506, 34 का केस दर्ज कर महावीरनगर के शैलेश इशरानी,डिंपल ईसरानी और आकाश सचदेव को गिरफ्तार किया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.