ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

महाराष्ट्रः दोस्तों संग मिलकर 16 वर्षीय लड़की से किया गैंगरेप, फिर दी जान से मारने की धमकी, पीड़िता ने बताया पूरा किस्सा

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 16 साल की एक लड़की से सात लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया, जिनमें से चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के मुताबिक, घटना दो अक्टूबर को जिले के भिवंडी शहर में हुई और चार आरोपियों को सोमवार रात को गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने बताया कि एक आरोपी नाबालिग लड़की को पहले से जानता था और उसने ही उसे खारबाव रेलवे स्टेशन के समीप बुलाया और उससे दुष्कर्म किया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पीड़िता को धमकाया और उसे घटना का जिक्र किसी से भी करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

पुलिस के मुताबिक, कुछ वक्त बाद आरोपी ने किसी बहाने से लड़की को फिर से मिलने के लिए बुलाया और उसे रेलवे पटरियों के समीप एक कमरे में ले गया, जहां उसके छह दोस्तों ने बारी-बारी से पीड़िता से दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि डरी-सहमी पीड़िता ने इस भयावह घटना के तुरंत बाद डर की वजह से पुलिस में शिकायत नहीं की। बाद में उसने हिम्मत जुटाकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस के मुताबिक, शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी (सामूहिक दुष्कर्म) सहित संबंधित धाराओं और यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत सात आरोपियों के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गई। एक अधिकारी ने बताया कि मामले में वांछित अन्य तीन आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.