ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

सचिन पायलट ने टोंक सीट से भरा नामांकन, बोले- मुझे कहा गया है माफ करो, आगे बढ़ो

जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। इसी कड़ी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट ने भी आज टोंक सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है। नामांकन दाखिल करने से पहले सचिन पायलट ने एक रोड शो किया।

जीत के बाद तय होगा सीएम चेहरा

टोंक विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन दाखिल करने से पहले, कांग्रेस नेता सचिन पायलट ने कहा, “खरगे जी ने मुझसे कहा कि भूल जाओ, माफ करो और आगे बढ़ो। मैं केवल जो कह रहा हूं, उसके लिए जिम्मेदार हूं और दूसरे क्या कहते हैं, इसके लिए नहीं। हमारा काम यह सुनिश्चित करना है कि कांग्रेस पार्टी अपनी सरकार बनाए। हम साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे और जीतने के बाद आलाकमान सीएम चेहरा तय करेंगे।”

25 नवंंबर को होगा मतदान

चुनाव आयोग ने राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए पहले 23 नवंबर को मतदान की तारीख तय की थी, लेकिन अब इसे बदल दिया गया है। अब आयोग ने वोटिंग की तिथि को 25 नवंबर कर दी है। राजस्थान में एक चरण में वोट डाले जाएंगे और मतगणना 3 दिसंबर को होगी। गौरतलब है कि राजस्थान में 200 सीटों के लिए चुनाव आयोजित किए जाएंगे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.