ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भारत में मंगलवार सुबह 5:30 से देख सकेंगे एपल का स्पेशल इवेंट, नए iMac और MacBook Pro के लॉन्च होने की उम्मीद

नई दिल्ली। एपल 31 अक्टूबर को स्पेशल इवेंट करने वाला है। यह एक वर्चुअल इवेंट होगा, जिसा ऐपल ने टैगलाइन स्कैरी फास्ट रखा है। इसकी लाइव स्ट्रीमिंग Apple.com पर होगी। इसका आयोजन ऐपल पार्क, कैलिफोर्निया में मंगलवार (कल) सुबह 5:30 बजे होगा।

एप्पल नए iMac और MacBook Pro को लॉन्च कर सकता है। Apple M3 चिप्स के साथ पहले Mac कंप्यूटर पेश होने की उम्मीद है। कंपनी ने कंप्यूटरों के लिए पहला प्रोसेसर बनाया है, जो 3nm प्रोसेस पर बनाया है। नई M3 चिप के साथ Apple के नए Mac मॉडल बहुत अच्छा अपग्रेड होगा। लॉन्च इवेंट में एक नए iMac को लॉन्च होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के मुताबिक आने वाले iMac मॉडल के डिजाइन में कोई बहुत बड़ा बदलाव होने की उम्मीद नहीं की जा रही है।

यहां देख सकेंगे एपल का इवेंट

आपको एपल इवेंट को लाइव देखना है, तो आप Apple.com वेबसाइट या कंपनी के YouTube चैनल पर देख सकते हैं। एपल का यह शानदार इवेंट Apple TV+ ऐप के जरिए भी देखने के उपलब्ध होगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.