ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

DTC बस का कोहराम… वाहनों और कई लोगों को कुचला, घायल युवक की मौत

दिल्ली परिवहन निगम (डीटीसी) की एक इलेक्ट्रिक बस ने शनिवार को यहां दक्षिणी रोहिणी में एक दर्जन से अधिक वाहनों को टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि यह हादसा दोपहर करीब पौने तीन बजे अवंतिका में विश्राम चौक के पास हुआ। बस ने पहले एक कार को टक्कर मारी और फिर एक ई-रिक्शा से टकरा गई। इसके बाद बस ने सड़क किनारे खड़े कई दोपहिया वाहनों को टक्कर मार दी। पुलिस के पास घटना का सीसीटीवी फुटेज है।

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल हो गया। इसने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि बस के चालक ने वाहन से निंयत्रण खो दिया होगा। पुलिस ने बताया कि घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और आगे की जांच जारी है।

दरअसल, घटना दोपहर 2 बजकर 24 मिनट पर हुई। घटना का जो सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें नजर आ रहा है कि दिल्ली ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन की बस ( DL 51 GD 8942) के ड्राइवर का बस से संतुलन छूट गया। अनियंत्रित बस ने आगे चल रही कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

बस की टक्कर से कार गोल घूम गई और चल रही बाइक और ई-रिक्शा से जा टकराई। ई-रिक्शा भी पलट  गया उसमें सवार लोग ई-रिक्शा के नीचे दब गए। बाइक सवार भी इन वाहनों में फंस गए। इसके बाद बस सड़क किनारे खड़े दर्जन भर से ज्यादा दो-पहिया वाहनों को रौंदते हुए रुक गई।

वीडियो में देखा जा सकता है कि टक्कर के हुई जोरदार आवाज के बाद वहां मौजूद लोग घबरा जाते हैं। हर कोई अपनी जान बचाते हुए दूर भागता नजर आता है। लोगों की नजर जैसे ही बस पर पड़ती है तो उनके होश उड़ जाते हैं। सभी बस अपनी जान बचाने के लिए भागते नजर आते हैं। बाइकों को रौंदने के बाद बस रुक जाती है। मौके पर मौजूद लोग बस की तरफ दौड़ते हैं और उसमें सवार लोगों को बाहर निकालते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.