ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

खाता धारकों की राशि का गबन करने वाले पति-पत्नी गिरफ्तार

बैतूल। डाकघर में राशि जमा करने के नाम पर खाता धारकों से प्रतिदिन और मासिक राशि की वसूली कर गबन करने के मामले में पुलिस ने एजेंट और उसकी पत्नी को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बैतूल के शास्त्री वार्ड निवासी राजेन्द्र पिता गणेश प्रसाद पवार ने धोखाधड़ी की शिकायत की थी। इस पर थाना कोतवाली में पुलिस ने आरोपित माधुरी गावंडे पति योगेश ब्रम्हदेव, योगेश गावंडे ,अनिल पांसे पर धारा 420,409,120बी के तहत अपराध पंजीबद्ध किया।

विवेचना के दौरान पाया गया कि एजेंसी आरोपित माधुरी गावंडे के नाम से है। जिसमें उसके पति योगेश गावंडे खाता धारकों से प्रतिदिन एवं मासिक वसूली का काम करते थे। जिसके द्वारा खाता धारकों से किस्त की राशि ली गई, लेकिन उसे डाक घर में खाता धारको के खाते में, एफडी खातो में जमा नहीं किया गया। आरोपित योगेश गावंडे के द्वारा पूर्व में ही खाता धारकों के खाली निकासी फार्म में हस्ताक्षर ले लिये जाते थे। जिनसे बिना पूछे व बिना खाता धारकों की अनुमति के फार्म में राशि भरकर अहारण कर लिया जाता था। अभी तक 16 खाता धारकों से करीब 16 लाख 10 हजार 448 रुपये का गबन किया जाना पाया गया। प्रकरण की गम्भीरता को देखते हुए कोतवाली पुलिस की टीम तैयार कर आरोपित माधुरी गावंडे पति योगेश ब्रह्मदेव गावंडे और ब्रह्मदेव उर्फ योगेश पिता सीताराम गावंडे उम्र 39 वर्ष निवासी विवेकानंद वार्ड भग्गूढाना को तलाश कर गिरफ्तार किया गया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.