ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

ग्वालियर में बोले कन्हैया कुमार, मतदाता पांच साल पहले भाजपा को नकार चुके थी, प्रदेश में फिर परिवर्तन की लहर

ग्वालियर। कांग्रेस के युवा नेता डा. कन्हैया कुमार ने रविवार को इंटक मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुये भाजपा की कार्यशैली पर जमकर प्रहार किये। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता महंगाई और भ्रष्टाचार से परेशान होकर पांच साल पहले भाजपा को नकार चुकी है। भाजपा को तो अब समझ आया है कि उनका मुख्यमंत्री खोटा सिक्का है, अब चलने वाला नहीं है। 18 साल तक मुख्यमंत्री रहने वाले को पोस्टर से ही गायब कर दिया। जो हालत छत्तीसगढ़ व राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री की है, उसी स्थिति में प्रदेश के मुख्यमंत्री को पहुंचा दिया है। प्रदेश में परिवर्तन की लहर साफ नजर आ रही है।

महंगाई पर भाजपा को घेरते हुए कहा कि देशवासियों को विराट कोहली के शतक का सप्ताहभर से इंतजार था। प्याज तो उनसे पहले ही सैकड़ा पार गई थी। चुनावी सभा में शहर जिला कांग्रेस अध्यक्ष डा. देवेंद्र शर्मा के अलावा वरिष्ठ नेता चंद्रमोहन नागौरी,राजेंद्र नाती, हेवरन कंसाना, मीनू परिहार, अमर सिंह माहौर सहित काफी संख्या वरिष्ठ कांग्रेसी मौजूद थे।

रिपोर्ट कार्ड फेल

डा. कन्हैया कुमार ने अपने अंदाज में कहा कि चुनाव का मतलब रिपोर्ट पेश करना है। हर मतदाता को पूछना चाहिए कि जो वादे किये थे, वो पूरे किए की नहीं। प्रदेश की भाजपा सरकार का रिपोर्ट कार्ड फेल हो चुका है। प्रदेश के विधानसभा चुनाव में ऐसा लग रहा है कि बेटा इंटरव्यूह शामिल होने के लिए पप्पा की मार्कशीट लेकर आया है।

भाजपा आटोमेटिक कचड़ा

डा. कन्हैया कुमार ने कमल नाथ सरकार गिराने पर पर बोलते हुए कहा कि दीपावली पर हर घर में साफ-सफाई होती है और कचड़े को निकालकर घर से बाहर फेंक देते हैं। उसी तरह प्रदेश के समझदार मतदाताओं को परिवर्तन की जरूरत को महसूस हुई और कचड़ा रूपी भाजपा को सत्ता को बाहर कर दिया। किंतु ऐसा आटोमेटिक कचड़ा है कि फिर से डस्टबिन में आ गया। इस बार दीपावली के मौके पर इस कचड़े का ऐसा इंतजाम करना है कि यह कचड़ा दोबारा घर में प्रवेश नहीं कर सके। ताकि और कोई ईमान बेचने वाले जनादेश को बेच नहीं सकें।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.