ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

Rajasthan Election 2023: सीएम गहलोत ने सरदारपुरा सीट से दाखिल किया नामांकन, पत्नी और बेटा भी रहे मौजूद

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को जोधपुर की सरदारपुरा सीट से नामांकन पत्र दाखिल किया। उल्‍लेखनीय है कि जोधपुर जिले की सरदारपुरा सीट को कांग्रेस का गढ़ माना जाता है। इस सीट से 1999 से अशोक गहलोत लगातार जीतते आए हैं। साल 2018 के विधानसभा चुनाव में उन्हें 63 फीसदी वोट मिले थे।

बहन का लिया आशीर्वाद
नामांकन दाखिल करने से पहले गहलोत ने अपनी बड़ी बहन विमला देवी से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। नामांकन दाखिल करने के दौरान गहलोत की पत्नी और उनके पुत्र साथ थे। कांग्रेस की ओर से आज उम्मेद सिंह स्टेडियम में जनसभा रखी गई है जिसमें पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे भी भाग लेंगे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रविवार को प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) पर विधानसभा चुनावों के दौरान पैसों को ‘इधर से उधर ले जाने’ और ‘वितरण’ का आरोप लगाया। हालांकि, आरोप लगाते समय गहलोत ने इस बारे में विस्तार से कुछ नहीं कहा। मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘यह पहली बार है कि देश में चुनाव और ईडी की छापेमारी एक साथ चल रही है। ईडी इन चुनावों में ‘धन वितरण’ के लिए रकम इधर से उधर ले जा रही है और भारत के निर्वाचन आयोग को इस मामले में हस्तक्षेप करना चाहिए।”

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.