ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

डॉन्ट नीड टू टॉक… दिल्ली मेट्रो में सीट को लेकर महिलाओं के बीच हुआ क्लेश, वायरल हुआ VIDEO

कम खर्च..लंबी दूरी और समय की बचत के लिए यात्रियों के लिए दिल्ली मेट्रो सबसे बढ़िया साधन है। हर दिन लाखों लोग मेट्रो में यात्रा करते हैं। यात्रियों की सुख सुविधाओं के अलावा दिल्ली मेट्रो पैसेंजर्स के बीच लड़ाई झगड़े और बहसबाजी को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन मेट्रो में वबाल से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कई बार तो यात्री सीट के चक्कर में आपस में भिड़ जाते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जहां दो महिलाएं सीट को लेकर बहसबाजी करनी नजर आ रही हैं। वीडियो देखने के बाद लोगों का कहना है- दिल्ली मेट्रो में आपका स्वागत है।

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो महिला आपस में बहस कर रही हैं। पहली महिला सीट पर बैठी है। जबकि दूसरी खड़ी हुई है। सीट पर बैठी महिला बोल रही है- अगर आपको बात करने का तमीज नहीं है तो डॉन्ट नीड टू टॉक। इस पर दूसरी महिला बोलती है- ओ हेल्लो… तुम जैसी औरत से मेरा बात करने का मन भी नहीं है। इस पर पहली महिला कहती है तुम जैसी से क्या मतलब है, और फिर बोलती है कि पहले इंग्लिश बोलना सीखो।

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेफॉर्म ‘एक्स’ पर @gharkekalesh की ID से पोस्ट किया गया है। कैप्शन में लिखा है- सीट को लेकर दिल्ली मेट्रो में महिलाएं। इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 13 हजार से लाइक्स मिल चुके हैं जबकि एक हजार से ज्यादा लाइक्स। इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा – जो पहले बैठ गया सीट उसकी, सिम्पल। दूसरे यूजर ने लिखा- जब में यात्रा करती हूं तो कोई क्लेश नहीं होता। तीसरे ने लिखा- दिल्ली मेट्रो में स्वागत है… आज लड़ाई महिलाओं के कोच में हो रही है। धन्यावाद।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.