ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

छह सौ से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देख पुलिस ने चेन लुटेरों को पकड़ा

इंदौर। शहर में चेन लूटने की घटनाएं लगातार बढ़ते जा रही हैं। वहीं पुलिस भी आरोपितों तक पहुंचने में अब सफल नजर आ रही है। कनाड़िया थाना क्षेत्र में महिला से चेन लूटने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके लिए पुलिस ने 600 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज निकाले थे।

पुलिस के मुताबिक, 30 अक्टूबर को अनिता बांठिया ने शिकायत की थी कि अज्ञात बाइक सवार दो लड़के उनकी सोने की चेन छीनकर भाग गए। इस पर पुलिस ने आरोपितों की पहचान के लिए 600 से ज्यादा सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक करते लुटेरों का पता लगाया। इसके बाद आरोपित 21 वर्षीय अभिषेक शर्मा निवासी शुभम पैलेस और 23 वर्षीय रितिक गुप्ता निवासी कुशवाह नगर को गिरफ्तार कर लिया।

आनलाइन जुआ खेलने के कारण हो गया था कर्ज

आरोपित प्रेस की दुकान पर काम करते-करते आनलाइन जुआ खेलने के आदी हो गए थे। इसके चलते उन पर कर्ज हो गया था। कर्ज चुकाने के लिए उन्होंने लूटपाट शुरू कर दी। दोनों के खिलाफ अन्नपूर्णा, एरोड्रम व बाणगंगा थाने में भी कई आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। इनके कब्जे से 10 ग्राम सोने की चेन और घटना में उपयोग की गई बाइक जब्त की है।

घटना के बाद चलती बाइक पर बदल लेते थे कपड़े

आरोपितों ने पुलिस को बताया कि वे चलती गाड़ी पर ही अपना हुलिया बदल लेते थे। जैसे जिस रंग के कपड़े घटना के समय पहने होते थे, उसे बदलकर दूसरे कपड़े पहन लेते थे। पुलिस आरोपितों से अन्य घटनाओं के संबंध में भी पूछताछ कर रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.