ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

भारतीय टीम एशियन गेम्‍स के लिए मुंबई से चीन रवाना हुई, इस दिन खेलेगी पहला मैच

भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम गुरुवार को एशियन गेम्‍स 2023 में हिस्‍सा लेने के लिए मुंबई से चीन के लिए रवाना हुई। भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 3 अक्‍टूबर को करेगी।

साई ने अपने एक्‍स (पहले ट्विटर) पर भारतीय टीम के मुंबई से चीन के रवाना होने के फोटो शेयर किए हैं। साई ने लिखा, ‘पुरुष क्रिकेट टीम एशियन गेम्‍स 2022 के लिए तैयार है। भारतीय टीम मुंबई एयरपोर्ट से हांगझोऊ के लिए रवाना हुई। हम उन्‍हें सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन के लिए शुभकामनाएं देते हैं।’

भारत सीधे खेलेगा क्‍वार्टर फाइनल

बता दें कि आईसीसी टी20 इंटरनेशनल रैंकिंग में भारत, पाकिस्‍तान, श्रीलंका, बांग्‍लादेश और अफगानिस्‍तान टॉप-5 रैंक वाली टीमें हैं। इसलिए इन्‍हें शीर्ष वरीयता दी गई है। इन टीमों को सीधे क्‍वार्टर फाइनल में जगह मिलेगी। भारतीय टीम को गोल्‍ड मेडल जीतने का प्रबल दावेदार माना जा रहा है।

रुतुराज गायकवाड़ संभालेंगे कमान

रुतुराज गायकवाड़ को एशियन गेम्‍स के लिए भारतीय टीम का कप्‍तान बनाया गया है। यशस्‍वी जायसवाल को भी टीम में जगह मिली है। शिवम दुबे की टीम इंडिया में वापसी हुई है। आईपीएल में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले रिंकू सिंह भी अपना जलवा बिखेरते हुए नजर आएंगे। भारतीय टीम काफी मजबूत नजर आ रही है।

एशियन गेम्‍स के लिए भारतीय स्‍क्‍वाड

रुतुराज गायकवाड़ (कप्‍तान), यशस्‍वी जायसवाल, राहुल त्रिपाठी, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, जितेश शर्मा, वॉशिंगटन सुंदर, शाहबाज अहमद, रवि बिश्‍नोई, आवेश खान, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार, शिवम मावी, शिवम दुबे और प्रभसिमरन सिंह।

स्‍टैंडबाई खिलाड़ी – यश ठाकुर, साई किशोर, वेंकटेश अय्यर, दीपक हूडा और साई सुदर्शन।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.