ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

प्रभास-अनुष्का की हो गई शादी? बेटी को गोद में लिए फोटो हुए वायरल

साउथ के मशहूर एक्टर प्रभास-अनुष्का शेट्टी फिल्म ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ में साथ नजर आए थे । दर्शकों को इस कपल की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री इतनी पसंद आई थी कि फैंस रियल लाइफ में भी इस कपल को एक-साथ देखने की इच्छा जताने लगे थे। अब आखिरकार AI ने फैंस की ये दिली इच्छा पूरी कर दी है। प्रभास और अनुष्का शेट्टी को लेकर कहा जाता है कि ये कपल रिलेशनशिप में हैं। हालांकि प्रभास और अनुष्का दोनों ने ही इस पर चुप्पी साधी हुई है।

फोटो तेजी से वायरल

प्रभास और एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने ‘बाहुबली’ और ‘बाहुबली 2’ फिल्म में साथ काम किया था। फैंस को इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री इतनी पसंद आई कि वे चाहते हैं कि दोनों शादी कर लें। इसके बाद से ही अक्सर प्रभास और अनुष्का की शादी को लेकर खबरें वायरल होती रहती हैं। फोटोज में दोनों की शादी हो चुकी है और बेबी गर्ल भी है। इस हैप्पी फैमिली की चाहत कई फैंस को थी, जो सच में भले ही पूरी ना हुई हो, लेकिन इसे AI टूल ने जरूर पूरा कर दिया है।

सोशल मीडिया पर प्रभास और अनुष्का शेट्टी की AI जेनरेटेड फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में ये कपल एक शादीशुदा जोड़े के तौर पर नजर आ रहा है। प्रभास और अनुष्का शेट्टी दोनों कई बार अपने इंटरव्यू में इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि वह दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब हैं। ये दोनों एक-दूसरे के हर सुख-दुख में साथ खड़े नजर आते हैं, लेकिन अब AI ने इनकी शादी करा दी है। सोशल मीडिया पर छाई इन फोटोज में ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास और अनुष्का शेट्टी दूल्हा-दुल्हन के रूप में नजर आ रहे हैं। शादी के जोड़े में ये जोड़ी बेहद खूबसूरत लग रही है।
AI ने इस कपल की सिर्फ शादी ही नहीं कराई बल्कि उनकी गोद में एक बच्ची को भी दिखाया है। एक छोटी सी बच्ची के साथ अनुष्का शेट्टी और प्रभास बहुत क्यूट लग रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.