ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

मुरादाबाद में बधाई लेने आए किन्नरों ने ले ली बच्ची की जान, मां ने थाने में दर्ज कराई शिकायत

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में किन्नरों की छीना-झपटी में एक नवजात बच्ची की मौत हो गई। आरोप है कि किन्नरों ने बधाई न मिलने से नाराज होकर दो महीने की मासूम बच्ची को छीना-झपटी करते हुए जान से मार दिया और शव घर में फेंक कर चले गए। बच्ची की मां ने डिलारी थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई।

छीना-झपटी करने जमीन में गिरी बच्ची

बुढ़नपुर गांव के सद्दाम अली की पत्नी ने दो माह पहले बेटी को जन्म दिया था। बच्ची के पिता सद्दाम किसी काम से हरिद्वार गए हुए थे और चाचा मजदूरी करने गए थे और दादी भी पड़ोस में गयी हुई थी। घर में सिर्फ मां और बच्ची मौजूद थे। इसी बीच वहां किन्नर बधाई लेने पहुंच गए। किन्नर बच्ची को गोद में उठाकर उसकी मां से बधाई के रुपये मांगने लगे। इस पर मासूम की मां ने कहा कि अभी घर पर कोई बड़ा मौजूद नहीं है। घर के सभी लोग बाहर गए हुए हैं। जब घर के लोग आ जाएंगे तो तुम्हें बधाई दे दी जाएगी। आरोप है कि किन्नर नहीं माने और बच्ची के साथ छीना-झपटी करने लगे जिससे बच्ची गिर गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जांच में जुटी पुलिस

डिलारी थाने प्रभारी हिमांशु सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मौके पर ग्रामीणों से पूछताछ की तो पता चला कि किन्नर बधाई लेने पहुंचे थे। बच्ची की मौत कैसे हुई इसकी अभी जांच की जा रही है। साक्ष्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.