ब्रेकिंग
जहानाबाद दोहरे हत्याकांड में सात आरोपियों को सश्रम आजीवन कारावास डोनियर ग्रुप ने लॉन्च किया ‘नियो स्ट्रेच # फ़्रीडम टू मूव’: एक ग्रैंड म्यूज़िकल जिसमें दिखेंगे टाइगर श... छात्र-छात्राओं में विज्ञान के प्रति रुचि जागृत करने हेतु मनी राष्ट्रीय विज्ञान दिवस राबड़ी, मीसा, हेमा यादव के खिलाफ ईडी के पास पुख्ता सबूत, कोई बच नहीं सकता “समान नागरिक संहिता” उत्तराखंड में लागू - अब देश में लागू होने की बारी नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ आयोजन पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों को दिलाया पांच‌ प्रण बिहार में समावेशी शिक्षा के तहत दिव्यांग बच्चों को नहीं मिल रहा लाभ : राधिका जिला पदाधिकारी ने रोटी बनाने की मशीन एवं अन्य सामग्री उपलब्ध कराया कटिहार में आरपीएफ ने सुरक्षा सम्मेलन किया आयोजित -आरपीएफ अपराध नियंत्रण में जागरूक करने के प्रयास सफ...

दिवाली के मौके पर बीएसएनएल यूजर्स को 3GB डेटा फ्री, ऐसे करें रिचार्ज

बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए दिवाली ऑफर पेश कर दिया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL ने अपने यूजर्स के लिए एक नया ऑफर पेश किया है। दिवाली के मौके पर अपने यूजर्स को खुश करने के लिए बीएसएनएल एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। यह ऑफर बीएसएनएल के यूजर्स के लिए है। जो बीएसएनएल यूजर्स अपने नंबर को 251 रुपये के प्लान से रिचार्ज करेंगे, उन्हें 3GB फ्री डेटा मिलेगा। 3GB एक्स्ट्रा डेटा का लाभ उठाने के लिए करना होगा ये काम।

ऐसे मिलेगा लाभ

3GB डेटा का आनंद लेने के लिए यूजर्स को बीएसएनएल सेल्फ केयर ऐप के माध्यम से अपना कनेक्शन रिचार्ज करना होगा। सरकार द्वारा संचालित कंपनी ने अपने लेटेस्ट ऑफर की घोषणा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X का सहारा लिया है। BSNL के 251 रुपये के प्लान में मिलने वाले फायदे बीएसएनएल का 251 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। यह डेटा-ओनली प्लान कोई कॉलिंग या एसएमएस लाभ नहीं देता है। यह वर्क-फ़्रॉम-होम-प्रीपेड प्लान हैजो 70GB डेटा प्रदान करता है। यदि बीएसएनएल यूजर्स सेल्फ केयर मोबाइल ऐप के माध्यम से 251 रुपये के प्लान के साथ अपने कनेक्शन को रिचार्ज करते हैं, तो वे कंपनी के दिवाली ऑफर के तहत अतिरिक्त 3GB डेटा प्राप्त कर सकेंगे। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि अतिरिक्त डेटा केवल उन ग्राहकों को दिया जाएगा जो बीएसएनएल ऐप से अपना नंबर रिचार्ज करते हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.